सुनैना रोशन के जन्मदिन पर परिवार के साथ शामिल हुए ऋतिक और सबा आजाद

Hrithik Roshan: जन्मदिन की पार्टी में ऋतिक के बेटे ऋधान और रेहान, पश्मीना रोशन, चाचा-संगीतकार राजेश रोशन, साथ ही अभिनेता के पिता राकेश रोशन भी मौजूद थे.

Hrithik Roshan: 

ऋतिक रोशन और उनके परिवार के साथ उनकी बहन सुनैना रोशन (फोटो)

Hrithik Roshan:  अभिनेत्री सबा आजाद बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और उनके परिवार के साथ उनकी बहन सुनैना रोशन के जन्मदिन में शामिल हुईं. जन्मदिन की पार्टी में ऋतिक के बेटे ऋधान और रेहान, पश्मीना रोशन, चाचा-संगीतकार राजेश रोशन, साथ ही अभिनेता के पिता राकेश रोशन भी मौजूद थे.

ऋतिक की मां पिंकी रोशन ने अपनी बेटी को  किया बर्थडे विश

ऋतिक की मां पिंकी रोशन ने अपनी बेटी को विश करने और बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है. पिंकी ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा “मेरी प्यारी बेटी सुनैना को जन्मदिन मुबारक हो, तुम मेरा जीवन हो, मेरे दिल की धड़कन हो. आपकी खुशी का मतलब है आपके पूरे परिवार के लिए दुनियां, हम आपसे प्यार करते हैं। नारंगी मोमबत्तियां, पीले फूल, रंगीन केक के बारे में बस इतना ही कहना है कि हम चाहते हैं कि आपका जीवन रंगों से भरा रहे.”

इस फोटो के कैप्शन में पिंकी रोशन ने लिखा- मेरी प्यारी बेटी @roshansunaina को जन्मदिन मुबारक हो … मेरी धूप, मेरा जीवन, मेरे दिल की धड़कन आपकी खुशी का मतलब आपके परिवार के सभी के लिए दुनिया हम आपसे प्यार करते हैं. हम अपने जीवन को रंगों से भरना चाहते हैं. फोटो में ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन, बेटे रिहान और रेदान, कजिन पश्मीना, भांजी सुरानिका और अन्य सदस्य मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें-KL Rahul-Athiya Shetty: सुनील शेट्टी के फार्महाउस में सजा अथिया और केएल राहुल का मंडप, सामने आया वेडिंग वेन्यू का Video

ऋतिक और सबा को पहली बार 2022 की शुरूआत में मुंबई में एक साथ डेट पर देखा गया था. तब से, सबा ऋतिक के साथ विभिन्न कार्यक्रमों और पारिवारिक समारोहों में शामिल हुई हैं. उन्होंने दिवाली और क्रिसमस भी साथ में सेलिब्रेट किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक अगली बार दीपिका पादुकोण के साथ ‘फाइटर’ में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें-‘छतरीवाली’ पर रकुल : उन मुद्दों को उठाया जिन पर हम आमतौर पर बात नहीं करते

लाइमलाइट से दूर रहती हैं सुनैना

बता दें, सुनैना ऋतिक से बड़ी है और लाइम लाइट से दूर रहती हैं। बॉलीवुड पार्टी या ईवेंट में उन्हें कम ही देखा जाता है हालांकि ऋतिक सोशल मीडिया पर बहन के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 51 साल की सुनैना की अब तक दो शादियां हो चुकी हैं. सुनैना की पहली शादी आशीष सोनी से हुई थी लेकिन दोनों का साल 2000 में तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने मोहन नादर से शादी की ये शादी भी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read