KL Rahul-Athiya Shetty: सुनील शेट्टी के फार्महाउस में सजा अथिया और केएल राहुल का मंडप, सामने आया वेडिंग वेन्यू का Video

KL Rahul-Athiya Shetty की शादी का मंडप सज चुका है. इसी से जुड़ा एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: 

अथिया, केएल राहुल (फोटो)

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding:  बी टाउन की गलियों में एक बार फिर शहनाइयां बजने के लिए तैयार हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्री (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की शादी की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कपल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला है. इसे लेकर तैयारियां भी जोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि आथिया और केएल राहुल, सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के खंडाला वाले फार्महाउस पर सात फैरे लेने वाले हैं. अब इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल इस वीडियो में अथिया और केएल राहुल का ग्रैंड मंडप सजता हुआ नजर आ रहा है. आपको बता दें कि सुनील शेट्टी का ये फार्महाउस बेहद लैविश है. एक्टर अक्सर इससे जुड़े वीडियोज अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करते रहते हैं. अब इस लैविश फार्महाउस में सात फैरे लेकर आथिया और केएल राहुल हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने वाले हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कपल के खास दिन के लिए पीले और सफेद कपड़े से मंडप तैयार किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आथिया शेट्टी और केएल राहुल कल यानी 23 जनवरी को खंडाला स्थित फार्महाउस में सात फेरे लेंगे. वेडिंग फंक्शंस तीन दिनों तक चलेंगे. शादी में सिर्फ 200 लोग ही शामिल होंगे जिसमें अथिया की तरफ से 100 मेहमान और केएल राहुल की तरफ से 100 मेहमान शामिल होंगे. इसके अलावा शादी में किसी को भी फोन ले जाने की अनुमति नहीं होगी.

ये भी पढें-प्रियंका चोपड़ा ने कहा, पति निक जोनस उनकी असुरक्षा से उबरने में मदद करते हैं

बताया जा रहा है कि कपल शादी को अपने परिवार और करीबी तक ही रखना चहते हैं. Zoom Digital की रिपोट के अनुसार, शादी के बाद एक बहुत बड़ा रिसेप्शन रखा जाएगा. ये भी खबर आई है कि केएल राहुल के IPL मैच के बाद अपने दोस्तों के लिए एक बड़ी पार्टी रखेंगे. हालांकि, इन तमाम खबरों को लेकर अभी एक्ट्रेस या क्रिकेटर की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. साथ ही दोनों के परिवार वालों ने भी शादी की खबरों को लेकर पूरी तरह चुप्पी साधी हुई है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read