Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: शादीशुदा जोड़े अथिया और केएल राहुल को कई सेलिब्रिटी ने दी शुभकामनाएं

Athiya Shetty-KL Rahul: बॉलीवुड कलाकार अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी का जश्न मना रहे हैं और उन्होंने इस जोड़ी को अपनी शुभकामनाएं भी दीं हैं.

Athiya Shetty-KL Rahul

सेलेब्स ने अथिया शेट्टी-केएल राहुल को शादी की बधाई दी (फोटो)

Athiya Shetty-KL Rahul:  अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल सोमवार को सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में शादी के बंधन में बंध गए. इंस्टाग्राम पर अथिया और राहुल ने अपनी शादी की पहली तस्वीरें साझा कीं जिसमें वे एक शाही जोड़े की तरह दिख रहे हैं. घर जिसने हमें अपार खुशी और शांति दी है. अथिया ने पोस्ट को कैप्शन दिया प्यार से भरे दिल के साथ हम इस साथ की यात्रा पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

दरअसल नवविवाहित जोड़े द्वारा अपनी स्वप्निल शादी की तस्वीरें साझा करने के तुरंत बाद – कई भारतीय सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नवविवाहित जोड़े को बधाई दी. कार्तिक आर्यन ने टिप्पणी की “बधाई हो.” आलिया भट्ट ने कपल की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर कीं और लिखा “बधाई आप दोनों” कियारा आडवाणी ने लिखा “बधाई हो प्यार और सिर्फ प्यार हमेशा.”

आलिया, अनुष्का, करीना कपूर  ने जोड़े को दी शुभकामनाएं

 

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने लिखा, “खूबसूरत जोड़ी को बहुत-बहुत बधाई. जिंदगी भर हंसी और प्यार” अभिनेत्री अनन्या पांडे ने लिखा, “मेरी पसंदीदा सनशाइन गर्ल!!! दिल बहुत भरा हुआ है @athiyashetty आपको और @klrahul को ढेर सारा प्यार, खुशी, हंसी, दोस्ती और हमेशा-हमेशा के लिए शुभकामनाएं.”

ये भी पढें-Kushal Tandon: एकता कपूर की अपकमिंग सीरीज में कुशाल टंडन की जगह लेंगे शालिन भनोट

 

विक्की कौशल ने लिखा “बधाई!!!” अभिनेत्री वाणी कपूर ने लिखा “सुंदरियों को बधाई” शिबानी दांडेकर ने टिप्पणी की “बधाई डार्लिंग.” अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने लिखा, “बधाई हो.” इसके बाद कई लाल दिल वाले इमोटिकॉन्स आए भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने लिखा -“बधाई हो.” लुका छुपी अभिनेत्री कृति सनोन ने टिप्पणी की “बधाई हो अथिया! आप दोनों के लिए बहुत खुश! ढेर सारा प्यार !!”

ये भी पढ़ें-Athiya Shetty Wedding: अथिया के फेरों के दौरान भावुक हुए पिता सुनील शेट्टी, आखों से निकले आंसू, देखें तस्वीरें

बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने टिप्पणी की “बधाई हो मेरे अथुउउ.” गायक गुरु रंधावा ने टिप्पणी की “आप दोनों को बधाई” और खुद लवबर्ड्स कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं और अभिनेत्री को टीम इंडिया के कुछ दौरों पर क्रिकेटर के साथ भी देखा गया था.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read