Kushal Tandon: एकता कपूर की अपकमिंग सीरीज में कुशाल टंडन की जगह लेंगे शालिन भनोट

Kushal Tandon: रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 16 के बाद शालीन भनोट एकता कपूर की अपकमिंग सीरीज में नजर आएंगी.

Kushal Tandon:

शालिन भनोट-कुशाल टंडन (फोटो)

Kushal Tandon:  एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शालिन भनोट ने एकता कपूर की आने वाली सीरीज में कुशाल टंडन की जगह ली है. निर्माता ने हाल ही में एलएसडी निर्देशक दिबाकर बनर्जी के साथ बिग बॉस 16 में उपस्थिति दर्ज कराई एकता ने अपनी आने वाली फिल्म एलएसडी 2 के लिए निमृत को चुना – लेकिन वह शालीन के अभिनय से भी प्रभावित थीं.

दरअसल अभिनेता कुशाल टंडन को एकता कपूर की अगली सीरीज़ में भनोट द्वारा रिप्लेस किया गया. जो रोमांटिक-फैंटेसी ब्यूटी एंड द बीस्ट की लाइन पर आधारित है. प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने पोर्टल पर विकास की पुष्टि की, और कहा “हां कुशाल के साथ सौदा हो गया है और हमने अब शालिन भनोट को मुख्य भूमिका निभाने के लिए फाइनल कर लिया है. बिग बॉस 16 12 फरवरी को समाप्त हो रहा है और हम उम्मीद है कि वह तुरंत बाद शूटिंग में शामिल होंगे.” हालांकि पोर्टल ने आगे बताया कि कुशाल टिप्पणी करने के लिए उपलब्ध नहीं थे.

शालिन भनोट ने निभाया था रावण का किरदार

इससे पहले शालिन ने कपूर की राम सिया के लव कुश में रावण का किरदार निभाया था. उन्होंने निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया के साथ नागिन 4 में कैमियो भी किया था. शालिन ने रोडीज़ सीज़न 2 के साथ अपनी ऑन-स्क्रीन शुरुआत की. उन्होंने सात फेरे सलोनी का सफर, कुलवधु, काजल, गृहस्थी और सूर्यपुत्र कर्ण जैसे कई डेली सोप में भी अभिनय किया है. बिग बॉस 16 के घर में बंद शालिन भनोट अकेलापन महसूस कर रहे हैं क्योंकि कोई उनसे बात नहीं कर रहा है – कल, शालिन खान टूट गए और एमसी स्टेन, शिव ठाकरे से उन्हें नामांकित करने के लिए कहा क्योंकि वह अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं हैं.

ये भी पढ़ें-Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: एक और क्रिकेटर की हुई बॉलीवुड हसीना, देश-दुनिया से मिली बधाइयां, जानें कैसे शुरु हुई दोनों की लव स्टोरी

बता दें कि उन्हें शिव और एमसी को यह कहते हुए सुना गया कि जब वह उनके पास बैठते हैं तो दूसरे लोग हंसने लगते हैं. इस बीच क्लिप में टीना दत्ता को हंसते हुए भी दिखाया गया है शालिन ने यह भी खुलासा किया कि जब उन्होंने प्रियंका से बात करने का अनुरोध किया तो उन्होंने कहा “सोचूंगी (सोचूंगी).” सुम्बुल और निमिरत को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है ‘शालिन के पास बात करने के लिए कोई नहीं है.’

-भारत एक्सप्रेस

Also Read