Athiya Shetty Wedding: अथिया के फेरों के दौरान भावुक हुए पिता सुनील शेट्टी, आखों से निकले आंसू, देखें तस्वीरें

Athiya Shetty-KL Rahul: एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने सोमवार को क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी कर ली है. ऐसे में बेटी की शादी के मौके पर सुनील शेट्टी भी इमोशनल हो गए.

Athiya Shetty-KL Rahul

अथिया के फेरों पर सुनील शेट्टी की आंखें हुई नम (फोटो)

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding:  बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) 23 जनवरी को टीम इंडिया के प्लेयर केएल राहुल (KL Rahul) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं. सुनील शेट्टी के खंडाला  फार्म हाउस पर अथिया और राहुल की शादी का फंक्शन रखा गया.  वहीं बेटी अथिया शेट्टी की शादी के फेरों के दौरान सुनील शेट्टी इमोशनल हो गए थे और खुद को रोने से नहीं रोक पाए.

अथिया के फेरों पर सुनील शेट्टी की आंखें हुईं नम

एक्टर सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी अथिया शेट्टी का हाथ क्रिकेटर केएल राहुल के हाथों में दे दिया है. इसके साथ ही अब सुनील शेट्टी ससुर भी बन गए हैं. इस खास मौके पर सुनील शेट्टी काफी ज्यादा खुश नजर आए थे. इस बीच बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार अब ये खबर सामने आ रही है कि सुनील शेट्टी बेटी अथिया के फेरों के दौरान काफी इमोशनल हो गए थे. रिपोर्ट में ये बताया गया है कि जब अथिया शेट्टी अपने हमसफर केएल राहुल के साथ सात फेरे ले रही थीं. तो उस वक्त सुनील शेट्टी की आखें नम हो गईं और वो खुद को रोने से नहीं रोक पाए. ये लाजिमी भी है क्योंकि एक पिता के लिए बेटी की शादी का पल बेहद खास और इमोशनल होता है. क्योंकि पिता ही वह शख्स होता है कि बचपन से लेकर बेटी की शादी तक उसका ख्याल रखता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ये भी पढ़ें-Kushal Tandon: एकता कपूर की अपकमिंग सीरीज में कुशाल टंडन की जगह लेंगे शालिन भनोट

सुनील ने की शादी की सारी तैयारी

पिता होने के नाते सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी की सारी तैयारियां पूरे जोरों से की. इस दौरान सुनील शेट्टी ने शादी के फंक्शन के लिए हर चीज का खास अरेंजमेंट किया. फिर चाहे वह मीडिया पैपराजी को ग्रीट करना, वेडिंग फंक्शन को खास बनाना और तमाम रिश्तेदारों और करीबियों की खातिर करना. अथिया और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी से पहले सुनील शेट्टी ही पहले शख्स रहे, जिन्होंने मीडिया को इन दोनों की शादी की जानकारी दी थी.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read