Bharat Jodo Yatra: फ्लैग हैंडओवर सेरेमनी में शामिल होंगे CM अशोक गहलौत, कश्मीर में राहुल गांधी की यात्रा को लेकर अलर्ट

Bharat Jodo Yatra: मुख्यमंत्री सीएम गहलोत आज यानी 19 जनवरी को फ्लैग हैंडओवर सेरेमनी में शामिल होने के लिए पठानकोट आ रहे हैं. इसके बाद वह सरना में आयोजित होने वाली जनसभा में पहुंचेंगे.

Bharat Jodo Yatra (1)

भारत जोड़ो यात्रा फ्लैग हैंडओवर में शामिल होंगे अशोक गहलोत (फोटो ट्विटर)

Bharat Jodo Yatra Flag Handover ceremony: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा हिमाचल प्रदेश से गुजरते हुए पठानकोट पहुंच चुकी है. राहुल गांधी आज पहली बार पठानकोट में जनसभा को संबोधित करेंगे. सरना में आयोजित होने वाली जनसभा की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. राहुल गांधी और सभी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल लोग जम्मू-कश्मीर में फ्लैग हैंडओवर सेरेमनी (Flag handover ceremony) करेंगे. इस सेरेमनी में राजस्थान के मुख्यमंत्री सीएम गहलोत भी शामिल होंगे और सरना में होने वाली जनसभा को संबोधित भी करेंगे. भारत जोड़ो यात्रा की कश्मीर में एंट्री के पहले ही सभी सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर दिया है.

मुख्यमंत्री सीएम गहलोत आज यानी 19 जनवरी को फ्लैग हैंडओवर सेरेमनी में शामिल होने के लिए पठानकोट आ रहे हैं. इसके बाद वह सरना में आयोजित होने वाली जनसभा में पहुंचेंगे. फिर शाम को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर-कन्याकुमारी हाईवे पर स्थित महाराजा गुलाबसिंह स्टेच्यू पर भारत जोड़ो यात्रा के फ्लैग हैंडओवर सेरेमनी में शामिल होंगे.

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कश्मीर में अलर्ट

भारत जोड़ो यात्रा आज पठानकोट से माधोपुर के रास्ते जम्मू कश्मीर की ओर बढ़ेगी. भारत जोड़ो यात्रा की कश्मीर में एंट्री के पहले ही सभी सुरक्षा एजेंसियों ने कश्मीर में अलर्ट जारी कर दिया हैं. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें सुरक्षित रखने के लिए एक विस्तृत योजना बनाई गई है और उन्हें यह सलाह दी गई है कि, ”उन्हें पैदल यात्रा करने से बचना चाहिए. राहुल को पैदल चलने के बजाय कार से ही यात्रा करनी चाहिए”.

ये भी पढ़ें-    Raghuram Rajan On Rahul Gandhi: राहुल गांधी ‘पप्पू’ नहीं, स्मार्ट और जिज्ञासु व्यक्ति- बोले RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन

हिमाचल में राहुल गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला

हिमाचल प्रदेश में राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने RSS और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा ,“हमने अपने मुद्दे संसद में उठाने की कोशिश की लेकिन वहां मुद्दे उठाने नहीं दिए गए. भारत की संस्थाओं जैसे न्यायपालिका, प्रेस आदि से भी बात नहीं उठा सकते क्योंकि सब पर RSS-BJP का दबाव है. 3-4 लोगों के लिए पूरी सरकार चलाई जा रही है. जो भी होता है वह उन लोगों के लिए होता है. हमारे किसान, मजदूर, युवा के लिए नहीं किया जाता”.

– भारत एक्सप्रेस

 

Also Read