क्या Akshay Kumar लेते हैं फिल्मों के लिए मोटी फीस? सवाल का एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

Akshay Kumar: अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ के ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार से 50 से 100 करोड़ रुपये फीस डिमांड करने पर पूछा गया तो एक्टर ने भी चुटकी लेते हुए मजेदार जवाब दिया.

Akshay Kumar On His Fees:

50 से 100 करोड फीस डिमांड पर अक्षय कुमार ने दिया मजेदार रिएक्शन (फोटो)

Akshay Kumar On His Fees:  बी टाउन एक्टर अक्सर फिल्मों से मोटी फीस वसूलने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए भी कहा जाता है कि वे अपनी फिल्मों के लिए 50 से 100 करोड़ फीस की डिमांड करते हैं. वहीं अक्षय कुमार से जब उनकी मोटी फीस को लेकर फैल रही अफवाहों पर रिएक्ट करने के लिए कहा गया तो एक्टर ने भी मजेदार जवाब दिया.

अक्षय कुमार ने मोटी फीस वसूलने के सवाल पर दिया मजेदार जवाब

दरअसल अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ के ट्रेलर लॉन्च पर आए थे. इसी दौरान पैपराजी ने उनकी तगड़ी फीस चार्ज करने की अफवाहों पर रिएक्शन मांगा था. अक्षय कुमार  ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा, “मेरा बढ़िया रिएक्शन रहता है. और लगना भी चाहिए अच्छा, क्योंकि पॉजिटिव बातें हैं ना.”

ये भी पढ़ें-Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: शादीशुदा जोड़े अथिया और केएल राहुल को कई सेलिब्रिटी ने दी शुभकामनाएं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने फिल्में ना चलने पर खुद को दोषी माना था

हाल के दिनों में अक्षय कुमार ने ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘राम सेतु’ और ‘रक्षा बंधन’ जैसी कई फ्लॉप फिल्में दी हैं. बॉक्स ऑफिस की असफलताओं के बारे में बोलते हुए अक्षय ने पहले कहा था, “फिल्में नहीं चल रही हैं, यह हमारी गलती है. मेरी गलती है. मुझे बदलाव करना है. समझना है कि दर्शक क्या चाहते हैं और इसके लिए मेरे अलावा कोई और दोषी नहीं है. Akshay Kumar लेते हैं फिल्मों के लिए मोटी फीस? सवाल का एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

ये भी पढ़ें-#AskSRK: पठान को लेकर अजय देवगन का रिएक्शन हुआ वायरल, अब किंग खान ने भी दिया जवाब

अक्षय कुमार की कई फिल्में हैं कतार में

बता दें कि इमरान हाशमी के साथ ‘सेल्फी’ के अलावा अक्षय कुमार जल्द ही यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी के साथ ‘ओएमजी 2’ और टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में भी नजर आएंगे.  वह ‘सोरारई पोटरु’ के रीमेक में भी नजर आएंगे और वह ‘वेदत मराठे वीर दौड़े सात’ के साथ मराठी में भी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read