The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री को मिली वाई कैटेगिरी की सुरक्षा पर भड़के लोग, अब निर्देशक ने तोड़ी चुप्पी

The Kashmir Files: ‘द कश्मीर फाइल्स’ बनाने वाले निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह वाई कैटेगिरी की सुरक्षा कवर में घूमते दिख रहे हैं.

The Kashmir Files

'द कश्मीर फाइल्स' (फोटो)

The Kashmir Files:  ‘द कश्मीर फाइल्स’ बनाने वाले निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह वाई कैटेगिरी की सुरक्षा कवर में घूमते दिख रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर वीडियो के साथ लिखा. कश्मीर में हिंदुओं के नरसंहार को दिखाने की कीमत चुकानी पड़ती है, एक हिंदू बहुसंख्यक देश में. अभिव्यक्ति की आजादी, हां!

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने विवेक को मिली वाई सुरक्षा के उपयोग को ‘करदाताओं के पैसे की बबार्दी’ बताया, तो इस पर निर्देशक ने अपना जवाब दिया.

ये भी पढ़ें- Nora Fatehi: जब कास्टिंग डायरेक्टर ने नोरा से कहा था- तुम्हारे जैसे बहुत लोग यहां हैं

विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्विटर यूजर को जवाब दिया, जिसने कहा, यह देखकर हैरानी होती है कि आप जैसे लोगों पर सरकार हमारे टैक्स का पैसा बर्बाद करती हैं.’ इसके जवाब में उन्होंने कश्मीर में कड़ी सुरक्षा वाली सड़क की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ”यहां करदाताओं के पैसे का इस्तेमाल धार्मिक आतंकवाद से लड़ने के लिए किया जाता है. अगर यह आतंकवाद बंद हो जाए तो मैं भी खुलकर जी सकता हूं. वर्कफ्रंट की बात करें तो विवेक इन दिनों अपनी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ की शूटिंग कर रहे हैं. भारत में कोरोनो वायरस वैक्सीन के इर्द-गिर्द घूमती यह फिल्म 15 अगस्त, 2023 को 11 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-Cirkus Box Office Collection: दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार नहीं पकड़ पाई ‘सर्कस’, इतने करोड़ की कमाई की

 विवेक अग्निहोत्री को क्यों मिली सुरक्षा

विवेक अग्निहोत्री ने बताया था कि उन्हें इस फिल्म के लिए जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. फिल्म के रिलीज होने से पहले विवेक अग्निहोत्री ने अपना ट्विटर अकाउंट भी डी-एक्टिवेट कर दिया था. उन्होंने कहा था कि मेरा इनबॉक्स धमकियों और अश्लील मेसेज से भरा हुआ है. मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं. इसी कारण उन्हें यह सुरक्षा दी गई है.

 

-भारत एक्सप्रेस

Also Read