Nora Fatehi: जब कास्टिंग डायरेक्टर ने नोरा से कहा था- तुम्हारे जैसे बहुत लोग यहां हैं

Nora Fatehi On Casting Director: नोरा फतेही आज बॉलीवुड की नंबर वन डांसर हैं. करीना कपूर के शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ में जब नोरा पहुंची थीं, तब उन्होंने कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए थे.

Nora Fatehi

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (फोटो)

Nora Fatehi On Casting Director:  बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो आज जिस मुकाम पर हैं, अपनी कड़ी मेहनत और लग्न से है. अपनी एक अलग पहचान बनाने के लिए नोरा का ये सफर आसान नही था. नोरा कुछ समय पहले करीना कपूर के चैट शो में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने बुरे हालातों के बारे में बताया था. वहीं इस दौरान एक्ट्रेस ने कास्टिंग डायरेक्टर के साथ अपने बुरे एक्सपीरियंस को भी शेयर किया था. नोरा ने ये भी बताया कि डायरेक्टर ने उन्हें यह बताने के लिए घर बुलाया था कि उनमें कोई टैलेंट नहीं हैं.

नोरा फतेही ने करीना के शो पर किया खुलासा

नोरा फतेही ने करीना कपूर के शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ पर अपने दर्द का खुलासा  किया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि  “जब मैं शुरुआती महीनों में इंडिया आई थी तब मैं डायरेक्टर से मिली थी. उनसे मिलकर  मुझे ऐसा लगने लगा था कि मैं  यहां से वापस चली जाऊ कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझसे कहा- तुम्हारी जैसी बहुत आईं और चली गई. उन्होंने ने ये भी कहा कि हमारी इंडस्ट्री तुम जैसे लोगों से ऊब चुकी है, हमें तुम्हारी जरूरत नहीं. वह मुझ पर चिल्ला रही थी. वह चीखकर कह रही थी- तुम टैलंटलेस हो, हमें तुम्हारी कोई जरूरत नहीं”.

ये भी पढ़ें- Cirkus Box Office Collection: दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार नहीं पकड़ पाई ‘सर्कस’, इतने करोड़ की कमाई की

नोरा फतेही बॉलीवुड की नंबर 1 डांसर 

-भारत एक्सप्रेस

Also Read