Suhana khan: दुबई में केंडल जेनर के साथ सुहाना खान-शनाया कपूर ने की पार्टी, फोटो वायरल

shuhana khan: सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर दुबई में एक पार्टी से शनाया कपूर और केंडल जेनर के साथ तस्वीर साझा की.

Suhana khan:

सुहाना खान,शनाया कपूर, मॉडल केंडल जेनर (फोटो)

Suhana Khan And Kendall Jenner:  सुहाना खान और शनाया कपूर दुबई में हैं – हाल ही में एक पार्टी में शामिल हुईं जहां केंडल जेनर भी मौजूद थीं इतना ही नहीं उन्होंने सुपरमॉडल के साथ तस्वीर भी क्लिक करवाई जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर शनाया और केंडल के साथ फोटो पोस्ट की है. फोटो में सुहाना हल्के गुलाबी रंग की ड्रेस में ग्लैमरस लग रही थीं, जबकि शनाया लाल रंग की ड्रेस में चार चांद लगा रही थीं दूसरी ओर केंडल ने जैतून के हरे रंग की पोशाक में अपना फैशन ए-गेम लाया जिसे उन्होंने लेटेक्स दस्ताने के साथ जोड़ा शनाया ने अपने पीछे एक टेबल से केंडल की किसी अन्य अतिथि के साथ बातचीत में व्यस्त होने की एक झलक भी दिखाई.

उन्होंने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कैप्शन “फन” और एक इमोजी के साथ पोस्ट किया सुहाना की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म द आर्चीज की शूटिंग पूरी की है. यह फिल्म प्रतिष्ठित कॉमिक्स द आर्चीज का भारतीय रूपांतरण है और इसे ओटीटी दिग्गज नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया द्वारा निर्मित द आर्चीज एक आने वाली उम्र की कहानी है जो रिवरडेल के किशोरों को भारत में एक नई पीढ़ी से परिचित कराएगी.

आर्चीज न केवल शाहरुख खान-गौरी खान की बेटी सुहाना के अभिनय की शुरुआत है – बल्कि अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी हैं. युवराज मेंडा और अगस्त्य नंदा भी इस परियोजना का हिस्सा हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shanaya Kapoor🤍 (@shanayakapoor02)

ये भी पढ़ें-फिल्म फराज पर एक ट्विटर यूजर ने किया कमेंट, फिल्ममेकर हंसल मेहता ने दिया जवाब

बता दें कि दूसरी ओर शनाया करण जौहर की बेधड़क के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं – जिसमें वह निमृत की भूमिका निभाती नजर आएंगी फिल्म में लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. मार्च 2022 में उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस खबर की घोषणा की और फिल्म से अपने पहले लुक का खुलासा किया फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है.

इस बीच अगर नई रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो सुहाना खान और अगस्त्य नंदा डेटिंग कर रहे हैं क्योंकि उन्हें पिछले साल ऊटी में द आर्चीज की शूटिंग के अलावा कई पार्टियों में एक साथ देखा गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वे बहुत प्यार में हैं और इसके बारे में काफी सार्वजनिक भी हैं हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी खुद इस घटनाक्रम की पुष्टि नहीं की है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read