फिल्म फराज पर एक ट्विटर यूजर ने किया कमेंट, फिल्ममेकर हंसल मेहता ने दिया जवाब

Film Faraz:  एक ट्विटर यूजर ने हंसल मेहता की फिल्म फराज के ट्रेलर पर रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए, आप बेशर्म इंसान हैं.’

Film Faraz

फिल्ममेकर हंसल मेहता (फोटो)

Film Faraz:  हंसल मेहता ने एक सोशल मीडिया ट्विटर यूजर द्वारा उन्हें ‘बेशर्म व्यक्ति’ कहे जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है क्योंकि वह फिल्म फराज बना रहे हैं. यह फिल्म 2016 में ढाका बांग्लादेश के होली आर्टिसन कैफे में हुए एक आतंकवादी हमले पर आधारित है.

हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने फराज ट्रेलर का अनावरण करते हुए हंसल मेहता के ट्वीट का जवाब दिया और लिखा, “आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए. आप एक बेशर्म व्यक्ति हैं. आप पीड़ितों के परिवार की अनुमति के बिना लाभ के लिए एक भयानक त्रासदी का शोषण कर रहे हैं” आप अपने ही देश की घटनाओं पर फिल्म क्यों नहीं बनाते?”

हंसल ने रीट्वीट किया, “उम्मीद है कि यह लेख आपको इस मुद्दे पर अधिक संतुलित दृष्टिकोण रखने का मौका देता है – उन्होंने उस लेख का लिंक संलग्न किया जो ‘कलात्मक स्वतंत्रता’, ‘दुख को सेंसरशिप में प्रवेश करने की अनुमति’ और ‘संस्कृति को रद्द करने’ के बारे में बात करता है.

पीटीआई के रूप में, हंसल ने फ़ैज़ के बारे में बात की थी, जो 3 फरवरी को रिलीज़ हो रही है और कहा, “एक नेल बाइटिंग थ्रिलर के रूप में डिज़ाइन किया गया है जो एक तनावपूर्ण रात में चलता है, फ़राज़ के साथ मेरा प्रयास भी अपार साहस और मानवता पर प्रकाश डालने का रहा है. कि हिंसा के खिलाफ खड़े होने की आवश्यकता है क्योंकि कट्टरता और इसके द्वारा होने वाले नरसंहार के खिलाफ खड़े होना ही इसे हराने का एकमात्र तरीका है”

हंसल मेहता ने ट्रेलर की रिलीज पर अपने विचार साझा किए और कहा, “हमने फ़राज़ जैसी फिल्म बनाने का फैसला करने का मुख्य कारण उन कहानियों के बारे में बात करना है जो सीमाओं से परे हैं फ़राज़ की कहानी इस बात का एक प्रमुख उदाहरण है कि जब आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई की बात आती है, तो यह एक तरफ मानवता और दूसरी तरफ आतंकवाद है.

ये भी पढ़ें-देखें कैसे पत्रकार को थप्पड़ मारने पर अनुपम खेर का सलमान खान और संजय दत्त ने किया था सपोर्ट

अनवर्स के लिए, फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा, साक्षी भट्ट, साहिल सहगल और मजाहिर मंदसौरवाला द्वारा निर्मित है यह टी-सीरीज़ द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है और बनारस मीडिया महाना फिल्म्स के सहयोग से काम करता है फिल्म में ज़हान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर, आमिर अली, सचिन लालवानी, पलक लालवानी और रेशम सहानी ने अभिनय किया है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read