प्रियंका चोपड़ा ने कहा, पति निक जोनस उनकी असुरक्षा से उबरने में मदद करते हैं

Priyanka Chopra: भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने अमेरिकी पॉप-स्टार पति निक जोनस की उम्र से ज्याद बुद्धिमान होने के लिए प्रशंसा की.

Priyanka Chopra:

प्रियंका चोपड़ा, निक (फोटो)

Priyanka Chopra:  भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने अमेरिकी पॉप-स्टार पति निक जोनस की उम्र से ज्याद बुद्धिमान होने के लिए प्रशंसा की एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 2018 में निक से शादी करने वाली अभिनेत्री ने खुलासा किया कि कैसे वह उनकी असुरक्षा को दूर करने में उनकी मदद करते हैं.

प्रियंका और निक – दोनों अपने करियर में काफी सफल स्टार हैं

अभिनेत्री ने कहा – “वह एक बुद्धिमान व्यक्ति हैं मुझे हर समय उसकी पुष्टि मिलती है जब मैं भूल जाती हूं या जब मैं असुरक्षित हो जाती हूं तो वह मेरे जीवन में कोहरे को हटाने में मदद करते हैं वह लोगों में सर्वश्रेष्ठ देखते हैं.” प्रियंका और निक – दोनों अपने करियर में काफी सफल स्टार हैं दोनों अपनी अपनी सफलता का आनंद ले रहे हैं दोनों की एक बेटी मालती भी जो एक साल की है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में रेड सी फेस्टिवल से अपनी फोटोज शेयर की थी. वहीं एक बार फिर प्रियंका ने बेटी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. प्रियंका अपनी बेटी की कई तस्वीरें पहले भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं लेकिन अभी तक बेटी का चेहरा पूरी तरह नहीं दिखाया है. फैंस हर बार मालती का चेहरा दिखाने की गुजारिश करते हैं लेकिन अभी तक फैंस की चाहत पूरी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें-‘बिग बॉस 16’: प्रियंका चाहर चौधरी के साथ काम करना चाहेंगे सलमान खान

प्रियंका-निक की शादी के  4 साल हो गए

बता दें कि 1 दिसंबर साल 2018 में बड़े ही धूमधाम के साथ निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी उदयपुर में शाही अंदाज में हुई थी. इसके बाद अमेरिका में इनकी शादी क्रिश्चियिन रीति-रिवाज से संपन्न हुई थी. निक ने अपनी चौथी सालगिरह पर शादी की तस्वीरों को शेयर कर प्रियंका चोपड़ा को बधाई दी थी. वहीं इसी साल सेरेगेसी से प्रियंका मालती मैरी चोपड़ा जोनस की मम्मी बनी हैं. इस दौरान दोनों एक नन्ही बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के पैरेंट्स भी बन चुके हैं. दोनों सेलिब्रिटी पति-पत्नी काफी बिजी रहते हैं  इसके बावजूद अपनी बेटी के साथ समय बिताते नजर आते हैं. एक बार फिर प्रियंका मालती को गोद में उठाए और उसके साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read