‘बिग बॉस 16’: प्रियंका चाहर चौधरी के साथ काम करना चाहेंगे सलमान खान

‘Bigg Boss 16’: इस वीकएंड का वार एपिसोड में साजिद खान और अब्दु रोजिक आए थे. ऐसे में साजिद से सलमान खान ने सवाल किया कि वह किस कंटेस्टेंट के साथ फिल्म करना चाहते हैं, तो उन्होंने प्रियंका का नाम लिया.

'बिग बॉस 16':

'बिग बॉस 16 (फोटो)

‘Bigg Boss 16’:  रियलिटी शो करियर बनाने में मदद कर सकते हैं ‘बिग बॉस 16’ की प्रतियोगी प्रियंका चाहर चौधरी के लिए यह सच है क्योंकि सुपरस्टार सलमान खान ने उनके साथ काम करने की इच्छा जताई है. विवादास्पद शो के नवीनतम एपिसोड में सलमान ने साझा किया कि प्रियंका हिरोइन मैटेरियल हैं और वह भविष्य में उनके साथ काम कर सकते हैं.

साजिद खान ने भी प्रियंका की तारीफ

दरअसल  सलमान खान ने पूर्व प्रतियोगी साजिद खान से भी प्रियंका की प्रशंसा करवाई क्योंकि साजिद और अब्दू शो में उस वक्त मौजूद थे. इस वीकएंड पर शो में साजिद खान और अब्दु रोजिक आए थे. ऐसे में एक गेम के दौरान सलमान ने साजिद से कहा कि अगर वह बिग बॉस के कंटेस्टेंट के साथ कोई फिल्म बनाएंगे तो क्या रोल देंगे सबको इस पर साजिद ने एमसी स्टैन को हीरो और सौंदर्या को हीरोइन बनाया वहीं प्रियंका को एक्सट्रा में डाल दिया – जिसे देख सलमान ने टोका तो उन्होंने अपनी कास्ट में बदलाव कर प्रियंका को लीड बना दिया.

इसके बाद साजिद खान ने सलमान खान ने पूछा कि वह किसे फिल्म में मौका देना पसंद करेंगे? इस पर सलमान ने सीधे ही प्रियंका का नाम लिया उन्होंने कहा – ‘साजिद आपको पता है कि मैं बिग बॉस के हर सीजन के किसी न किसी कंटेस्टेंट के साथ काम करता हूं मुझे इस बार मौका मिला तो और बात बनी तो प्रियंका के साथ फिल्म करना चाहूंगा उनका फ्यूचर ब्राइट है और उनमें काफी पोटेंशियल भी है वो टॉप एक्ट्रेस बनने के लायक हैं.’

निमृत को एकता कपूर की 2010 में आई फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ के सीक्वल के लिए साइन किया गया है. वहीं अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एलएसडी 2’ को प्रमोट करने के लिए एकता और दिबाकर बनर्जी ने बिग बॉस हाउस में एंट्री की थी. उन्होंने खुलासा किया कि ‘एलएसडी 2’ बिग बॉस जैसे रियलिटी शो पर आधारित है.

ये भी पढ़ें-‘दमन’ का ट्रेलर हिंदी में हुआ रिलीज, उड़िया अभिनेता बाबूशान ने जताई खुशी

2011 में सनी लियोन जिन्हें ‘बिग बॉस 5’ में एक प्रतियोगी के रूप में देखा गया था महेश भट्ट की ‘जिस्म 2’ के लिए साइन किया था.

प्रियंका चाहर चौधरी को अभी इस बात का अंदाजा नहीं है, लेकिन उनके फैंस सलमान खान की बात सुनकर काफी खुश हैं. सलमान पहले भी प्रियंका से कह चुके हैं कि अगर वह अपनी पर्सनालिटी में थोड़े बदलाव लाए, तो बहुत आगे जाएंगी. ऐसे में अब देखना होगा कि क्या शो खत्म होने के बाद प्रियंका को सलमान की फिल्म में मौका मिलता है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read