गाड़ी की डिमांड कर रही थीं Nora Fatehi, मोरक्को में घर खरीदने के लिए ली थी मोटी रकम- महाठग सुकेश चंद्रशेखर का दावा

Money Laundring Case: पिछले दिनों नोरा फतेही ने दावा किया था कि सुकेश उनको अपनी गर्लफ्रेंड बनाने और लग्जरी लाइफस्टाइल देने का वादा किया था. इस मामले पर अप सुकेश ने अपना बयान जारी किया है.

Money Laundring Case:

नोरा फतेही, सुकेश चंद्रशेखर (फोटो)

Money Laundring Case:  अभिनेत्री नोरा फतेही और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनकी सुर्खियों का कारण है महाठग सुकेश चंद्रशेखर और 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस इस केस में एक के बाद एक लगातार नए अपडेट सामने आते जा रहे हैं. पिछले दिनों  भी नोरा फतेही ने दावा किया था कि सुकेश उनको अपनी गर्लफ्रेंड बनाने और लग्जरी लाइफस्टाइल देने का वादा किया था. इस मामले पर  सुकेश ने अपना बयान जारी किया है.

सुकेश चंद्रशेखर ने लगाए एक्ट्रेस पर आरोप

दरअसल महाठग सुकेश चंद्रशेखर का कहना है कि उसने नोरा को मोरक्को में घर खरीदने के लिए पैसे दिए थे. सुकेश ने आगे कहा- आज वह मुझसे एक घर का वादा करने के बारे में बात करती है, लेकिन उसने मोरक्को के कैसाब्लांका में अपने परिवार के लिए एक घर खरीदने के लिए मुझसे पहले ही बड़ी रकम ले ली थी अब वह खुद के बचाने के लिए मनगढ़ंत कहानी बुन रही है.सुकेश ने आगे कहा कि ‘अब नोरा कह रहीं हैं कि उनको गाड़ी नहीं चाहिए थी. तो यह सबसे बड़ा झूठ है उसको अपनी कार बदलनी थी और उसको मर्सिडीज के सीएलए गाड़ी सस्ती लगती थी.

ये भी पढ़ें-क्या Akshay Kumar लेते हैं फिल्मों के लिए मोटी फीस? सवाल का एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

उसने मुझसे गाड़ी मांगी थी और मैंने उसे गिफ्ट भी की’ सुकेश ने आगे कहा कि वह इस बात  का सबूत ईडी को पहले ही दे चुके है.  सुकेश ने यह भी कहा ‘उसके पास नोरा के साथ चैट्स के स्क्रीनशॉट थे तो वह यह भी चाहता था कि उसको रेंज रोवर गाड़ी दूं – लेकिन उस समय स्टॉक में वो गाड़ी नहीं थी और उसको तुरंत गाड़ी चाहिए थी. इसलिए मैंने बीएमडब्यू की एस सीरीज की गाड़ी  दी उसने गाड़ी का इस्तेमाल काफी समय तक किया’.

गाड़ी लेने की बात पर सुकेश ने यह भी बताया कि नोरा भारत की रहने वाली नहीं हैं, इसलिए उन्होंने इस गाड़ी को अपनी खास दोस्त के पति बॉबी के नाम पर रजिस्ट्रेशन कराने के लिए कहा था. सुकेश का यह भी दावा है कि जब वह जैकलीन के साथ रिलेशनशिप में था तो नोरा जैकलीन को छोड़ देने के लिए कहती थीं.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read