Bigg Boss 16: प्रिंयका चौधरी और टीना की वजह से शालीन भनोट लगे रोने, बोले- अगले चार दिन…

Bigg boss 16: शालिन भनोट के टूटने से दर्शक हुए भावुक, और टीना दत्ता, और प्रियंका चाहर चौधरी के साथ नेटिज़न्स नाराज हैं.

Bigg boss 16:

शालीन भनोट (फोटो)

Bigg boss 16: टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी के लिए शालिन भनोट हंसी का पात्र बन गए हैं. बिग बॉस 16 के कल के एपिसोड में दोनों लड़कियां भनोट का मजाक उड़ाती हैं और उनकी नकल करती हैं सौंदर्या के जाने के बाद शालिन अकेलापन महसूस करते हैं शिव ठाकरे एमसी स्टेन, अर्चना गौतम, और सुम्बुल तौकीर दुखी दिखाई दे रहीं हैं.

शालिन शिव और अर्चना के साथ बातचीत में फिट होने की करते है कोशिश

शालिन शिव और अर्चना के साथ बातचीत में फिट होने की कोशिश करते है – लेकिन बाद वाला उसका मजाक उड़ाते है और उससे बहस करते है और इसने उसे और तोड़ दिया शालीन निमृत से भिड़ जाते है और कहते है कि वह अब टीना का अपमान नहीं करना चाहते “वे मुझे भयानक दिखाने के लिए बाहर हैं. मैंने इसे कई बार अनदेखा किया मैं असफल नहीं हूं मैं उससे विनती कर रहा हूं कि वह मुझे उकसाए नहीं मेरे पास बताने के लिए कहानियां हैं और तुम एक लड़की हो मैं नहीं कर सकता एक लड़की के जीवन को नुकसान पहुंचाता है उसे बाहर शादी करनी पड़ती है. उन्होंने कहा कि टीना द्वारा किए गए सभी दावे उसके बारे में खेल की पूर्व योजना बनाना झूठा है. शालीन ने शिव से यह भी कहा कि अगर कोई पुरुष ऐसा ही करता है तो उसे ईव कहा जाएगा- चिढ़ना, लेकिन अगर कोई महिला ऐसा करती है तो यह सामान्य है.

शालीन की दुर्दशा को देखकर दर्शकों दुखी हो उठे हैं. अभिनेता के प्रशंसकों के अलावा और लोगों ने भी टीना और प्रियंका के उत्पीड़न की निंदा की है. बिग बॉस तक ने इसके बारे में लिखा “प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता शालिन भनोट के साथ क्या कर रही हैं इसे बदमाशी कहते हैं खासकर प्रियंका” एक यूजर ने लिखा “शालिन ने खुद बोला है” अगर लड़की ईव टीजिंग करे तो सही और अगर लड़का करते तो गलत लोग इस तरह के कमेंट्स पास करते हैं ” एक अन्य यूजर ने लिखा “पहली बर्र शालिन रियल लगा और सच्ची बोहत तरस आया शिव को कितना घाटिया और कितना कुछ बोला – लेकिन फिर भी वह उसके साथ है जब भी किसीको इमोशनल सपोर्ट की जरूरत होती है” वह शिव हमेशा रहता है.”

ये भी पढ़ें-Athiya Shetty Wedding: अथिया के फेरों के दौरान भावुक हुए पिता सुनील शेट्टी, आखों से निकले आंसू, देखें तस्वीरें

बता दें कि  8 प्रतियोगियों के साथ बिग बॉस 16 का समापन 12 फरवरी को अपने ग्रैंड फिनाले के साथ होगा.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read