अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने शुरू की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग

Bade Miyan Chote Miyan: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से जुड़ा एक शानदार अपडेट शेयर किया है.

Bade Miyan Chote Miyan:

अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ (फोटो)

Bade Miyan Chote Miyan: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपनी आगामी एक्शन-एंटरटेनर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग शुरू कर दी है. मुहूर्त शॉट के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए, निर्माता वाशु भगनानी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कीं और इसे कैप्शन दिया, “25 साल बाद, हम अपनी सबसे सफल फ्रेंचाइजी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं.”

“यह तब विशेष था और यह अब और भी विशेष है क्योंकि दो असाधारण सुपर स्टार अक्षय कुमार और टाइगर जैकी फिल्म में हैं आलिया बबसजफर द्वारा निर्देशित हम एक साथ बीएमसीएम के एक नए अवतार को फिर से बनाएंगे! आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है और शुभकामनाएं, जैसे ही हम शूटिंग शुरू करेंगे!”अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रतिपक्षी के रूप में देखा जाएगा. निर्माता जैकी भगनानी ने मुहूर्त से तस्वीरें साझा की हैं.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित है. पूजा एंटरटेनमेंट एक्शन एंटरटेनर दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ये भी पढ़ें-सुनैना रोशन के जन्मदिन पर परिवार के साथ शामिल हुए ऋतिक और सबा आजाद

जैकी ने अपने बैनर पूजा एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म का निर्माण करने के लिए उन पर विश्वास करने के लिए दो अभिनेताओं, निर्देशक और उनके पिता वाशु भगनानी को धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया उन्होंने लिखा, “महीनों की मेहनत, सपने देखने और रणनीति बनाने के बाद, हम इस विशाल महत्वाकांक्षी यात्रा को शुरू करने के लिए तैयार हैं. मेरे ‘बड़े’ और ‘छोटे’ के साथ बिना उनकी सहमति के खड़े होने के लिए वास्तव में विनम्र और सम्मानित महसूस कर रहा हूं, इसे हासिल करने का मेरा सपना नहीं होता सच हो @akshaykumar @tigerjackieshroff मैं अभिभूत हूं और यह पूजा एंटरटेनमेंट में हमारे लिए बेहद गर्व और खुशी का क्षण है. इन दोनों को प्यार, प्यार और सम्मान दें और मैं दर्शकों को यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हमारे पास क्या है. ”

-भारत एक्सप्रेस

Also Read