आनंद महिंद्रा ने क्यों कहा- मैं कभी नहीं बन सकता सबसे अमीर आदमी, जानिए क्या है वजह

Anand Mahindra से सोशल मीडिया पर लोग सवाल करते रहते हैं जिनके जवाब देते हुए आनंद महिंद्रा वायरल हो जाते हैं.

anand mahindra

आनंद महिंद्रा

भारत में टाटा और महिंद्रा की कारें काफी मशहूर हैं. इसी तरह टाटा ग्रुप के मुखिया रतन टाटा और महिंद्रा के आनंद महिंद्रा भी अपने बयानों के चलते सोशल मीडिया पर ट्रेंड में रहते हैं. अब आनंद महिंद्रा एक बार फिर अपने अनोखे ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि वह कभी भी सबसे अमीर नहीं बन पाएंगे. खास बात ये है कि उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है, जो बेहद दिलचस्प है, तो क्या है वो बड़ी वजह, आइए उनके इस बयान से ही समझते हैं.

दरअसल, महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन (महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन) और आनंद महिंद्रा (आनंद महिंद्रा) का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं कभी सबसे अमीर नहीं बन पाऊंगा.’ खास बात यह है कि जब एक ट्विटर यूजर ने उनसे सवाल किया तो आनंद महिंद्रा ने इसका जवाब दिया.

ये भी पढ़ें- Petrol Diesel price: तेल कंपनियों ने अपडेट किए रेट, जानिए किस शहर में मिल रहा सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल

ट्विटर पर विक्रांत सिंह नाम के एक यूजर ने आनंद महिंद्रा से पूछा था कि आप देश के अमीरों की लिस्ट में 73वें पायदान पर…नंबर 1 पर कब आएंगे. इस ट्वीट पर ही आनंद महिंद्रा ने कहा है कि वह कभी नहीं आ पाएंगे. नंबर एक पर पहुंचने के लिए। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “सच्चाई यह है कि मैं कभी भी सबसे अमीर नहीं बन पाऊंगा… क्योंकि यह मेरी इच्छा कभी नहीं थी.”

महिंद्रा चेयरमैन (Anand Mahindra Tweet) के इस ट्वीट का जवाब देते हुए ट्विटर यूजर्स ने उनकी तारीफ की है. लोग उन्हें जमीन से जुड़ा शख्स कह रहे हैं तो कई लोग ये भी कह रहे हैं कि अनंग महिंद्रा दिल के अमीर हैं, उन्हें पैसे से कोई लेना-देना नहीं है. यूजर्स ने कहा है कि पैसा तो कागज है लेकिन आनंद महिंद्रा की अमीरी उनकी सादगी है.

    Tags:

Also Read