Portable Geyser: 500 रुपये में लें गीजर का मजा, पलक झपकते ही गर्म हो जाएगा पानी

Portable Geyser: ठंड के मौसम में गर्म पानी का बहुत महत्व है. हे वो पीने के लिए हो या नहाने के लिए. इसलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं एस ऐसा गैजेट जो तकरीबन ₹500 की कीमत में उपलब्ध है और ग्राहक इसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं.

Portable Geyser: सर्दियों में गर्म पानी की जरूरत हर किसी को होती है. लोग हर काम गर्म पानी से ही करना पसंद करते हैं. चाहे नहाना हो या बरतन या कपड़े साफ करना. ऐसे में गर्म पानी की खपत बढ़ जाती है. फिर गीजर की जरूरत हर किसी को होती है, अगर आपको गीजर की कीमत ज्यादा लगती है तो बाजार में सस्ते विकल्प भी मौजूद हैं.

बहुत से लोग गीजर की कीमत अधिक होने के कारण गैस में पानी गर्म करके गैस बर्बाद करते हैं, या पानी गर्म करने वाली छड़ों से पानी गर्म करके बिजली की खपत करते हैं. आज हम आपको एक ऐसे उत्पाद के बारे में बताएंगे, जिसमें न तो ज्यादा बिजली का इस्तेमाल होगा और न ही ज्यादा गैस की बर्बादी होगी.

500 रुपए में मिल रहा है गीजर

सिर्फ 500 रुपए खर्च कर आप झटपट पानी गर्म कर सकते हैं. बाजार में तरह-तरह के गीजर मिलते हैं, लेकिन इनकी कीमत ज्यादा होती है और ये बिजली की भी काफी खपत करते हैं. ऐसे में इसे लेना हर किसी के बस की बात नहीं है. आम आदमी को देखते हुए अब बाजार में एक ऐसा गीजर आ गया है, जिसकी कीमत करीब 500 रुपए है और इसे हर कोई खरीद सकता है। बता दें कि इस गीजर का साइज करीब 20 सेंटीमीटर है.

ये भी पढ़ें- Vodafone Layoff: वोडाफोन के कर्मचारियों पर नौकरी का संकट, 5 साल में सबसे बड़ी छंटनी, जानें क्या है कारण

यह एक इंस्टेंट गीजर है जो पानी को तुरंत गर्म कर देता है. इसे आप कहीं भी लगा सकते हैं, लेकिन यह एक बार में कम मात्रा में ही पानी गर्म कर सकता है, लेकिन पानी को गर्म होने में देर नहीं लगती. अगर आपको ज्यादा पानी की जरूरत है तो आप इसे दो से तीन बार गर्म कर सकते हैं.

इस छोटे गीजर के कई फायदे हैं. इस गीजर को एक महीने तक चलाने का खर्चा इतना कम है कि यह बड़े गीजर में देखने को नहीं मिलता है. इस गीजर को आप घर के किचन, बाथरूम, वॉश बेसिन में भी लगा सकते हैं. इस गीजर को इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है. इसे आप ऑफलाइन मार्केट से 500 रुपये से 1000 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें, यह ऑनलाइन भी उपलब्ध है.

Also Read