न्यूजीलैंड से लौटकर घर पहुंचे Hardik Pandya, शेयर की बेटे के साथ क्यूट फोटो

हार्दिक पंड्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खत्म होने पर कहा था कि मैं घर वापस जा रहा हूं और अपने बेटे के साथ रहने के लिए अपना समय निकाल रहा हूं.

Hardik Pandya

खिलाड़ी हार्दिक पांड्या,बेटा अगस्त्य

टीम इंडिया के ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बारिश से प्रभावित तीसरे और अंतिम टी20 मैच में 18 गेंदों में 30 रन बनाकर टाई कराने में अहम भूमिका निभाई थी. इससे पहले दूसरी टी20 इंटरनेशनल में भारत ने जीत दर्ज की थी और पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया था. हार्दिक पंड्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खत्म होने पर कहा कि मैं घर वापस जा रहा हूं और अपने बेटे के साथ रहने के लिए अपना समय निकाल रहा हूं.

बेटे के साथ समय बिताने का मिला मौका

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को आखिरकार न्यूजीलैंड से लौटने के बाद अपने बेटे अगस्त्य के साथ कुछ अच्छा समय बिताने का मौका मिल गया है. पंड्या ने भारत को हाल ही में समाप्त हुई टी20 इंटरनेशनल सीरीज में कीवी टीम पर 1-0 से जीत दिलाई. अब वनडे सीरीज के लिए आराम दिए जाने के बाद वह अपने परिवार के साथ वापस आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- Vikram Gokhle: रहने को घर तक नहीं मिल रहा था, तब अमिताभ बच्चन ने विक्रम गोखले के लिए लिखी थी महाराष्ट्र के CM को चिट्ठी

कुछ बेहद क्यूट तस्वीरें की शेयर

हार्दिक पंड्या ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हार्दिक एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं और अगस्त्य उनके सीने से लगे हुए हैं. तस्वीर में हार्दिक की आंखें के बंद हैं और सो रहे हैं, लेकिन अगस्त्य उनकी गोद में खेल रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया में खेले गए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी हार्दिक पंड्या ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ तस्वीरें शेयर की थीं. ऑस्ट्रेलिया में हार्दिक ने बेटे के साथ जमकर मस्ती की थी. थीम पार्क में भी हार्दिक को बेटे अगस्त्य और पत्नी नताशा स्टेनोकोविक के साथ देखा गया था.

2020 में की थी सगाई

हार्दिक और नताशा ने जनवरी 2020 में सगाई की थी. इसके बाद लॉकडाउन के दौरान हार्दिक ने नताशा के साथ शादी की तस्वीर शेयर की और इसी के साथ नताशा के प्रेग्नेंट होने की खबर भी फैन्स के साथ साझा की थी. इसके बाद हार्दिक और नताशा के घर 31 जुलाई 2020 को बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read