Football Legend Pele: महान फुटबॉलर पेले की हालत स्थिर, इंस्टाग्राम पर शेयर किया खास पोस्ट

Football Legend Pele: मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि पेले पर कीमोथेरिपी का असर नहीं हो रहा है और उनके अंगों ने काम करना बंद कर दिया है. अब हॉस्पिटल की ओर से जारी अपडेट से फुटबॉल फैन्स को काफी राहत मिली होगी.

Pelé

Photo- Pelé (@pele)/Instagram

Health Update: महान फुटबॉलर पेले से जुड़ी एक बड़ी हेल्थ अपडेट सामने आई है. इस खबर के मुताबिक पेले अब पहले से ठीक है और उनकी हालत भी स्थिर है. ये बात खुद फुटबॉल लीजेंड पेले ने अपने फैंस के साथ शेयर की. इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पेले ने कहा कि वो अब पहले से काफी स्ट्रॉन्ग फील कर रहे हैं. बता दें कि पेले को 3 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गौरतलब है कि इससे पहले उनसे जुड़ी खबर आ रही थी कि उन पर कीमेथेरिपी का असर नहीं हो रहा है और उनके अंगों ने काम करना बंद कर दिया है. मगर पेले के इस बयान के बाद फुटबॉल फैंस को राहत जरूर मिली होगी.

पेले ने शेयर की खास पोस्ट

पेले ने लिखा, ‘मेरे दोस्तों, मैं हर किसी को शांत और पॉजिटिव रखना चाहता हूं. मैं बहुत उम्मदी के साथ स्ट्रान्ग हूं और हमेशा की तरह अपने इलाज का पालन करता हूं. मुझे मिली सभी देखभाल के लिए मैं पूरी मेडिकल और नर्सिंग टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं. मुझे ईश्वर पर बहुत भरोसा है और आपसे मिले प्यार का हर संदेश मुझे ऊर्जा से भरपूर रखता है’. उन्होंने अंत में फीफा वर्ल्ड कप 2022 में ब्राजील को सपोर्ट करने की बात भी कही.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pelé (@pele)

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: शाकिब का दूसरी बार डबल धमाल, 3 गेंदों में रोहित और कोहली का कर दिया ‘गेम ओवर’

30 नवंबर को हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे पेले

पेले को 30 नवंबर को साओ पाउलो के अल्बर्ट आइंस्टीन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें कैंसर है और इलाज का बहुत फायदा नहीं दिख रहा है. पेले की काफी दिनों से कीमोथेरेपी चल रही है. पेले ने फुटबॉल में जो नाम हासिल किया, वैसा और कोई खिलाड़ी अब तक हासिल नहीं कर सका है. पेले को सितंबर 2021 में कैंसर का पता चला था. अच्छी बात ये है कि पेले की हालत अब बेहतर है. ब्राजील के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. पेले की इस पोस्ट ने फैंस को खुश किया है जिसमें उन्होंने तमाम अफवाहों को गलत ठहराया और अपने फैंस को बताया कि कोई गंभीर और इमरजेंसी वाली बात नहीं है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read