T20 World Cup: खराब फॉर्म के बावजूद बांग्लादेश के खिलाफ खेलेंगे केएल राहुल, कोच द्रविड़ ने कही ये बात

Team India

Team India

टी-20 विश्व कप अभी तक केएल राहुल के लिहाज से बिलकुल भी अच्छा नहीं रहा है.  भारतीय टीम ने इस विश्व कप में अभी तक 3 मैच खेले हैं. जिसमें भारत को केवल साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन इन तीनों ही मैचों में केएल राहुल का बल्ला एकदम खामोश रहा है. जिसकी वजह से वो आलोचकों के निशाने पर है. सोशल मीडिया पर लोग राहुल को हटाकर ऋषभ पंत को बतौर ओपनर इस्तेमाल करने के सलाह दे रहे हैं. हालांकि भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़  को केएल राहुल पर पूरा भरोसा है.

कोच द्रविड़ ने क्यों जताया राहुल पर भरोसा ?

आपको बता दें कि एक तरफ आलोचक लगातार केएल राहुल को हटाने की बात कर रहे है तो वहीं कोच राहुल द्रविड़ ने केएल राहुल का बचाव किया है. द्रविड़ ने उनके बचाव में कहा कि हमें राहुल पर भरोसा है और वो आगे भी खेलेंगे.

लोकेश राहुल पर उठ रहे सवालों पर कोच द्रविड़ की अलग राय है. उनका मानना है कि राहुल एक शानदार प्लेयर है. और उनका ट्रैक रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया में अच्छा है. दरअसल राहुल द्रविड़ के मुताबिक राहुल अच्छा कर रहे है. हमेशा ऑपनिंग में अच्छा करना आसान नहीं होता. उन्होने कहा, हम सभी राहुल की काबिलियत जानते है. और पहले भी वो कई बार अपनी काबिलियत साबित कर चुके है. वो ऑस्ट्रेलिया के हालातों को बहुत अच्छे तरीके से समझते हैं. उम्मीद है वो आने वाले मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

केएल राहुल को टीम का भी साथ

लोकेश राहुल को कोच के अलावा टीम का भी पूरा समर्थन है. राहुल द्रविड़ का कहना है कि हम टीम के खिलाड़ियों से बात करते है और खिलाड़ियों को केएल राहुल पर पूरा भरोसा है. उनके करियर में पहले भी बुरा समय आया है और वो अच्छी वापसी करते है. कप्तान रोहित को अपने खिलाड़ियों पर यकीन है कि वो अच्छा करेंगे. साथ ही हम सभी जानते है कि राहुल कितनी अटैकिंग बल्लेबाजी करते है. हम पहले भी ये देख चुकें हैं

तीनों मैचों में केएल राहुल का फ्लॉप-शो

बता दें कि केएल राहुल अपने तीनों ही मैचों में ढाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए. उन्होने पाकिस्तान के खिलाफ मात्र 8 गेंदों पर 4 रन बनाए. नीदरलैंड के खिलाफ 12 गेंदों में 9 रन बनाए. साथ ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ 14 गेंदों में 9 रन बनाए हैं

– भारत एक्सप्रेस

Also Read