T20 world cup: हार से टूटा भारतीय टीम का दिल, खिलाड़ी सोशल मीडिया पर कर रहे हैं इमोशनल पोस्ट

सब कुछ खत्म हो गया-टीम इंडिया

टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड से हारने के बाद भारतीय टीम बेहद दुखी नजर आ रही है. खिलाड़ी अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इमोशनल पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया में चल रहे आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का सफर खत्म होने के बाद भारतीय टीम मायूस चहेरों के साथ वतन वापस आने की तैयारी कर रही है. खिलाड़ी टूर्नामेंट में सेमीफाइनल स्टेज पर हार से बेहद दुखी नजर आ रहे हैं. करोड़ों फैंस के साथ-साथ भारतीय टीम को भी इस बार चैंपियन बनने की उम्मीद थी, लेकिन टीम को इंग्लिंश खिलाड़ियों ने हार का तगड़ा झटका देकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया. इस हार से भारतीय खिलाड़ी अपने इमोशन्स को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

 हार से टूटा  किंग कोहली का दिल

टी20 विश्व कप में हार से भारत के रन मशीन किंग का कोहली का दिल टूट गया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘हम टूटे हुए दिल और निराशा के साथ ऑस्ट्रेलिया से वापस लौट रहे हैं, लेकिन एक टीम के रुप में हम यहा से कई सारी यादें बटोरकर ले जा रहे हैं’. कोहली ने इस पोस्ट में आगे लिखा कि, ‘ऑस्ट्रेलिया में पहुंच कर भारतीय टीम का सपोर्ट करने के लिए सभी फैंस को धन्यवाद. मुझे भारतीय जर्सी पहनने में हमेशा गर्व महसूस होता है’

टीम इंडिया  के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को इस हार पर विश्ववास करना बेहद मुश्किल हो रहा है. वो इससे सदमे में आ गए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘सब तबाह, बेहद दुख, निराशा. हमारे लिए ये अपनाना बेहद मुश्किल है’.टीम के रूप में हमारे बीच जो बंधन कायम हुआ, उसको एंजॉय किया हम हर कदम एक-दूसरे के लिए लड़े. सपोर्ट स्टाफ और टीम की कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद.

चहल भी हार से बेहद मायूस

टी20 विश्व कप में स्टार लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल  टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं दिया गया. हर मैच में उन्हें मैदान से बैठाया गया जिसपर सवाल भी उठ रहे हैं. भारत की हार से चहल बेहद मायूस नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक भावुक पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हम हमेशा ही अपनी टीम के लिए मैच जीतने और अपना बेस्ट देने के लिए आगे बढ़ते हैं. इसके लिए हमें गर्व है. ये वो रिजल्ट नहीं, जो हम चाहते थे. मगर हम आगे बढते रहेंगे.’

-भारत एक्सप्रेस

Also Read