‘आदिपुरुष’ और ‘विक्रम वेधा’ का ‘पठान’ ने तोड़ा रिकॉर्ड, Youtube पर टीजर को मिले बंपर हिट

'पठान' ने तोड़ा रिकॉर्ड

कल शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर फैन्स को सबसे बड़ा तोहफा दिया. जी हां, हम बात कर रहे हैं पठान के बहुप्रतीक्षित टीजर की. बुधवार को सुबह 11 बजे रिलीज हुए टीजर ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ दिया है और प्रभास के आदिपुरुष और ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की विक्रम वेधा को पीछे छोड़ दिया है.

टीज़र 1 मिनट 24 सेकंड लंबा है, जो एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन दृश्यों से भरा है. तेज़-तर्रार प्रोमो और शाहरुख के घातक अवतार को सभी पसंद कर रहे हैं.  सिर्फ भारतीय प्रशंसक ही नहीं, बल्कि शाहरुख के अंतरराष्ट्रीय प्रशंसक भी इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. जैसी कि उम्मीद थी, फिल्म की रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड तोड़ने की होड़ शुरू हो गई.

पहले 24 घंटों में, पठान के हिंदी टीज़र को YouTube पर 1.13 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ ही यह यूट्यूब पर पहले 24 घंटों में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला हिंदी टीजर बन गया है.  यह फिल्म प्रभास के आदिपुरुष (हिंदी टीजर) से आगे निकल चुकी है, जिसे 1.09 मिलियन दर्शकों ने पसंद किया था. विक्रम वेधा पहले 24 घंटों में 931K लाइक्स के साथ तीसरे स्थान पर है.

पठान की यात्रा अभी शुरू हुई है और हमें उम्मीद है कि यह शाहरुख खान के लिए एक ब्लॉकबस्टर वापसी होगी!

कल, पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने साझा किया कि टीज़र को गुप्त रूप से छोड़ने के पीछे का विचार दुनिया भर में अपने अनगिनत प्रशंसकों के साथ शाहरुख खान का जन्मदिन मनाना था. “वह वास्तव में दशकों से दर्शकों के दिलों और दिमागों पर राज कर रहे हैं और ‘पठान’ चार साल के लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का प्रतीक है. इसलिए, जब हमने उनके जन्मदिन पर उन सभी को आश्चर्यचकित करने का फैसला किया.  शाहरुख खान दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’  25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी.

 

-भारत एक्सप्रेस

Also Read