Mainpuri Bypolls 2022: पूर्व IPS अफसर अमिताभ ठाकुर ने ठोकी चुुनावी ताल, उपचुनाव में जताई गड़बड़ी की आशंका

बीजेपी कर सकती है चुनाव में गड़बड़ी- अमिताभ ठाकुर

यूपी की हाईप्रोफाईल सीट मैनपुरी पर उपचुनाव में पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर भी मैदान में उतर आए हैं. उन्होंने इस सीट पर अपना प्रत्याशी उतार दिया है.

समाजवादी के गढ़ मैनपुरी में लोकसभा उपचुनाव हर रोज बेहद रोचक बनता जा रहा है. सपा के संयोजक दिवंगत मुलायम सिंह यादव की सीट पर हर पार्टी की पैनी नजर है. इस सीट पर जैसे ही अखिलेश यादव ने पत्नी और यादव परिवार की बडी बहू डिंपल यादव के नाम का ऐलान किया तब से यहां इस सीट पर जीत के लिए दूसरी राजनीतिक पार्टियां भी गुणा-गणित बिठाने में लग गई.

राजनीतिक गलियारों से लगातार खबरे आ रही हैं कि, बीजेपी सपा परिवार की बहू और बीजेपी नेता अर्पणा यादव को मैदान में उतार सकती है. तो वहीं सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भी इस सीट पर अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर चुके हैं.

उत्तर प्रदेश में मैनपुरी उपचुनाव में बीजेपी को घेरेने के लिए सपा और सुभासपा के बाद अब  पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने भी चुनावी ताल ठोंक दी है. शनिवार को प्रेस वार्ता में उन्होंने ऐलान किया कि, उनकी पार्टी अधिकार सेना भी मैनपुरी उपचुनाव लड़ेगी. अमिताभ ठाकुर ने इस सीट के लिए  सैफई निवासी रोली यादव को प्रत्याशी बनाया है.

उपचुनाव में जताई गड़बड़ी की आशंका

शनिवार को मैनुपरी उपचुनाव के लिए अपने प्रत्याशी का ऐलान करते वक्त अधिकार सेना के संयोजक अमिताभ ठाकुर ने बीजेपी पर जमकर गुस्सा निकाला. उन्होंने बीजेपी पर सरकारी  व्यवस्था का दुरुपयोग करने का गंभीर आरोप लगाया. इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार पर जमकर हमला किया.  उन्होंने कहा कि ‘सत्ताधारी भाजपा जो खुद को डबल इंजन की पार्टी कहती है. मेरी नजर में वह ट्रिपल इंजन की पार्टी है’ इसके अलावा पूर्व आईपीएस ने 5 दिसंबर को होने वाले मैनपुरी उपुचनाव में भी गड़बड़ी की आशंका जताई है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read