सपा नेता अनुराग भदौरिया के खिलाफ शिकायत, CM योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का आरोप

अनुराग भदौरिया के खिलाफ शिकायत दर्ज

टीवी डिबेट में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला सामने आया है. इस मामले में बाकायदा शिकायत भी थाने में दर्ज करा दी गई है. दरअसल, 11 नवंबर को टीवी डिबेट के दौरान समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुरौग भदौरिया पर सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी का आरोप लगा है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता हीरो बाजपेई ने एक लिखित शिकायत पुलिस को दी है और अनुराग भदौरिया पर कार्रवाई की मांग की है.

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि एक न्यूज चैनल पर शाम 3 से साढ़े 3 बजे के बीच एक डिबेट हुआ. जिसमें जानबूझकर सपा नेता अनुराग भदौरिया ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की. सपा प्रवक्ता ने लिखित शिकायत में बताया कि अनुराग ने कहा, “जो मुख्यमंत्री हैं वो अवैद्यनाथ के वैध पुत्र नहीं होते तो क्या वो MP बन जाते गोरखपुर से.”
शिकायत में यह भी जिक्र किया गया है कि इस वाक्य के बाद एंकर ने आवाज म्यूट करने को कहा, लेकिन वो अनाप-शनाप सीएम योगी के बारे में बोलते रहे. आरोप लगाया कि भदौरिया जानबूझकर ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ को ‘अवैधनाथ’ बोलते रहे. शिकायत में पुलिस से इस मामले में तत्काल संज्ञान लेकर कार्रवाई की मांग की गई है.

 

-भारत एक्सप्रेस

Also Read