Brahmastra 2: देव के किरदार पर अयान मुखर्जी का बड़ा खुलासा

Brahmastra 2- किरदार का हुआ खुलासा

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट स्टार ब्रह्मास्त्र के शानदार वीएफएक्स का जादू अभी भी लोगों के दिलों में बरकरार है. 2 महीने पहले रिलीज हुई अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ अब भी किसी न किसी कारण से चर्चाओं में बनी हुई है. ओटीटी पर रिलीज होने के बाद से  दर्शक काफी खुश नजर आ रहे है. उन्होंने अपनी पॉजिटिव रिएक्शन को जाहिर करते हुए खुशी का इजहार किया.

पहले पार्ट के कलाइमैक्स में लोगों के दिलों में देव के किरदार को लेकर उत्सुक होने वाले अयान मुखर्जी ने रणबीर की मां का चेहरा तो दर्शकों के सामने ला दिया है. लेकिन देव के किरदार को लेकर अब भी खबरों का बाजार गर्म है. देव के किरदार को निभाने वाले एक्टर के नाम को लेकर फैंस अलग-अलग कयास लगाए बैठें  हैं. ऐसे में अब ‘ब्रह्मास्त्र 2’  से जुड़ी एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें देव के किरदार का नाम साफ हो रहा है.

अयान मुखर्जी ने फिल्म के पहले ही पार्ट में साफ कर दिया है कि दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर की मां ‘अमृता’ के किरदार में नजर आने वालीं हैं. वह ‘अस्त्रों की दुनिया’ में जल अस्त्र का किरदार निभाते नजर आएंगे, जो देव को रोकने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं. लेकिन देव के किरदार में कौन नजर आने वाला है इसका खुलासा होना अभी बाकी है.

किरदार का हुआ खुलासा

अभी तक ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में देव के किरदार के लिए अभी तक रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन और यश का नाम सामने आ चुका है. वहीं अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र 2-देव’  के किरदार में रणबीर कपूर नजर आ सकते हैं. इसके पीछे रिपोर्ट्स में एक थ्योरी लगाई जा रही है, जो एस एस राजामौली की ‘बाहुबली 2’ से मेल खाती है.

दरअसल, रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि  शिवा, देव का बेटा है, तो  ऐसे में रणबीर ही फिल्म में देव का किरदार निभा सकते हैं. इसका कनेक्शन प्रभास की ‘बाहुबली 2’ जोड़ जा रहा है. ऐसा होने का कारण यह है कि प्रभास ने भी ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ में स्क्रीन पर बाप और बेटे दोनों का किरदार निभाया था.

प्रभास ने अमरेंद्र और महेंद्र बाहुबली का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीता था. वहीं कहा जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र 2 में देव और शिवा दोनों का किरदार रणबीर कपूर निभा सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो रणबीर कपूर, ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करते नजर आएंगे.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read