बरेली: ‘मुझे मुसलमान होने की मिली सजा’, ओवैसी के नेता के आलीशान होटल पर चला योगी का बुल्डोजर

AIMIM Neta tauffik pradhan

ओवैसी के नेता के होटल पर चला बल्डोजर

उत्तर प्रदेश में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी (AIMIM) के नेता तौफीक प्रधान के होटल पर बीडीए की बड़ी कार्रवाई हुई है. उनके आलीशान होटल को बुल्डोजर की मदद से कुछ ही मिनट में ध्वस्त कर दिया गया. बता दें कि ये होटल दो मंजिला था और 700 वर्ग मीटर में बना हुआ था. जिसे बीडीए ने बुल्डोजर चलाकर जमींदोज कर दिया. बीडीए के मुताबिक उन्होने अपना होटल अवैध तरीके से बनाया था. जिसकी वजह से हमने कार्रवाई की है. आलीशान होटल गिराए जाने के बाद AIMIM नेता तौफीक प्रधान ने आरोप लगाया कि उन्हे मुस्लि होने की सजा मिली है.

अवैध तरीके से बनाया था होटल

बरेली विकास प्राधिकरण (BDA) इन दिनों ग्रीन बेल्ट में बने अवेध होटल और ढावों पर लगातार कार्रवाई कर रहा है. इस दौरान तौफीक प्रधान का होटल भी बीडीए को ग्रीन बेल्ट में अवैध तरीके बना हुआ मिला. जिसके बाद उन्होने कार्रवाई करते हुए होटल को जमीदोज कर दिया गया. बता दें कि तौफीक ने बाइपास के पास मौजूद 700  वर्ग मीटर जमीन पर दो मंजिला होटल बनवाया था. बीडीए के अधिकारियों की जानकारी के मुताबिक ये होटल बनवाया गया था

कार्रवाई की पहले दी थी सूचना

बीडीए के मुताबिक AIMIM नेता तौफीक के होटल पर कार्रवाई से पहले उनको कई बार नोटिस भेजे गए थे. जिसका उन्होने कोई जवाब नहीं दिया. उन्हे ये भी कहा गया था कि वो अपना होटल खुद गिरा लें नहीं तो हमें कार्रवाई करना पड़ेगा. वहीं दूसरी तरफ उनका आरोपा है कि उनका होटल ग्रीन बेल्ट से बाहर बना हुआ था. इसके बावजूद बीडीए ने उनके होटल को ध्वस्त कर दिया . बीडीए ने होटल ध्वस्त करने से पहले उन्होंने कोई नोटिस भी नहीं दिया था. उन्होने ये भी आरोप लगाया कि वो मुसलमान हैं इसलिए उनके होटल को निशाना बनाया गया है. तौफीक ने कहा कि बीडीए कह रहा है कि उनको 2015 में नोटिस दिया गया था जबकि 2016 में उन्होंने 700 वर्ग मीटर में होटल बनाया था.

– भारत एक्सप्रेस

Also Read