फिर राजकुमार और जाह्नवी की जोड़ी करेगी कमाल, इस फिल्म में करेंगे स्क्रीन शेयर

राजकुमार-जाह्नवी की जोड़ी फिर होगी हिट ?

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म ‘मिली’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 4 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म में वह सनी कौशल के साथ नजर आई हैं. वहीं, अब वह अपनी अगली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की तैयारी में जुट गई हैं, जिसमें वह राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. शुक्रवार को अभिनेत्री ने अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ राजकुमार राव नजर आ रहे हैं.

दरअसल,जाह्नवी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, हार्ड एट वर्क डू नॉट डिस्टर्ब राजकुमार राव मिस्टर एंड मिसेज माही’ तस्वीर में अभिनेता को सोफे पर बैठे हुए झपकी लेते, देखा जा सकता है.

हाल ही में जाह्नवी कपूर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए, जिसमें वह ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के लिए क्रिकेट ग्राउंड ट्रेनिंग कर रही थीं. इस फिल्म में जाह्नवी एक क्रिकेटर का किरदार निभाने वाली हैं. यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन फिल्म की शूटिंग अभी भी खत्म नहीं हुई है.

 

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘मिली’ रिलीज हुई है. यह जाह्नवी की पहली फिल्म है, जो उनके पति बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है. वहीं, अब जाह्नवी वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ में नजर आने वाली हैं. दूसरी ओर, राजकुमार को हाल ही में हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे के साथ थ्रिलर फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ में देखा गया था, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इसके अलावा वह ‘गन्स एंड गुलाब’ में भी नजर आएंगे.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read