हिमाचल में कांग्रेस पर जमकर बरसे CM योगी, जनता के सामने रखी कांग्रेस की नाकामियां

कांग्रेस पर बरसे योगी

हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर बीजेपी सत्ता में आने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है. हिमाचल में फिर से कमल खिलाने की जिम्मेदारी बीजेपी के फायर ब्रांड नेता सीएम योगी के कंधों पर दी गई. सीएम योगी ने भी हिमाचल में तबाड़तोड़ रैलियां और जनसभाएं की. चुनाव प्रचार थमने से पहले सीएम योगी ने 4  रैलियां की. वहीं जानकारों की माने तो योगी इस बार BJP के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं.सीएम योगी ने अंतिम दिन बंजार, बल्ह, नाचन और गगरेट में जनसभाओं को संबोधित किया

सरकार के कामों को गिनाया

हिमाचल प्रदेश की जनता के बीच पॉपुलर यूपी के सीएम योगी विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. हर रैली में जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने राम मंदिर,  हर घर तिरंगा, कोरोना में फ्री में टेस्ट, वैक्सीन और राशन के जरिए केंद्र और राज्यों में BJP सरकारों के कामों को जनता के सामने रखा.

जनता के सामने रखी कांग्रेस की नाकामी

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस की 55 साल की नाकामियों को जनता के सामने रखा.कांग्रेस की नाकामियों को लोगों के सामने रखा रखते हुए सीएम योगी ने कहा कि देवभूमि में कांग्रेस के लिए कोई जगह नहीं है. साथ ही सीएम योगी ने हिमाचल की जनता से कांग्रेस पर अपना वोट बर्बाद ना करने की अपील करते हुए आरोप लगाया कि अगर कांग्रेस केंद्र में सत्ता में होती तो भारत की सीमाएं सुरक्षित नहीं होतीं, ना ही अयोध्या में राम मंदिर बन पाता, ना ही धारा 370 समाप्त हो पाती. जब उत्तराखंड में त्रासदी आई थी, तो यह लोग कहां थे. जब कांग्रेस शिक्षा-स्वास्थ्य और अन्य सुविधाएं नहीं दे सकती तो उसे समर्थन ही क्यों.

एक दिन में सीएम ने की 4 रैली

बंजार विधानसभा में BJP प्रत्याशी और MLA विधायक सुरेंद्र शौरी के समर्थन में पहुंचे सीएम योगी ने सबसे पहले यहां पूजन-अर्चना की इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हिमाचल देवभूमि है. मैं भारत की आत्मा मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम, श्रीकृष्ण और बाबा विश्वनाथ की भूमि उत्तर प्रदेश से आया हूं. भारत अब विकसित और सुरक्षित बन गया है. तो वही बल्ह विधानसभा में सीएम योगी ने BJP के प्रत्याशी और विधायक इंद्र सिंह गांधी के पक्ष में मतदान की अपील की.

डबल इंजन की सरकार जो कहती है, वो करती है

नाचन में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आपने 2012 से 17  और 17 से 22 तक आपने विनोद कुमार पर विश्वास किया. अब मैं फिर अपील करने आया हूं कि आप 22 से 27 तक भी उनपर विश्वास करेंगे. सीएम योगी ने गगरेट में पार्टी प्रत्याशी और विधायक राजेश ठाकुर के समर्थन में जनसभा की. इस दौरान सीएम योगी कांग्रेस पर जमकर बरसे उन्होंने कांग्रेस पर भारत को पिछाड़ने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि कांग्रेस के लिए उनका कुनबा ही परिवार है. साथ ही उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार जो कहती है, वह करती है. भारत की प्रतिष्ठा के लिए हर कार्य हो रहे हैं।

Also Read