Mamata Banerjee: लोगों को दिए जाने वाले कपड़े मंच पर नहीं पहुंचे तो भड़क गईं ममता बनर्जी, अधिकारियों की जमकर लगाई क्लास

Mamata Banerjee: कार्यक्रम में करीब 15 हजार गर्म कपड़े बांटे जाने थे, लेकिन कपड़े मौजूद नहीं होने की वजह से मंच पर मौजूद ममता बनर्जी नाराज हो गईं और गुस्से में लाल होकर वह बैठ गईं.

MAMTA BANARJEE

MAMTA BANARJEE

West Bengal News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान अपना भाषण बीच में ही रोक दिया और अपना आपा खो बैठीं. मामले की जानकारी रखने वाले लोगों ने बताया कि मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में गर्म कपड़े बांटने वाली थीं, लेकिन सामग्री वहां नहीं पहुंची थी. गुस्साई ममता बनर्जी को तब सार्वजनिक रूप से जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) की खिंचाई करते देखा गया था. यह कार्यक्रम परगना जिले में आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में तृणमूल कांग्रेस की सांसद और मशहूर अदाकारा नुसरत जहां और बंगाल के मुख्य सचिव डॉ. हरि कृष्ण द्विवेदी भी मौजूद थे.

मंच से कपड़े बांटने वाली थीं ममता बनर्जी

इस कार्यक्रम में करीब 15 हजार गर्म कपड़े बांटे जाने थे. लेकिन कपड़े मौजूद नहीं होने की वजह से मंच पर बैठी नाराज दिख रही मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं मंच पर गर्म कपड़े आने तक इंतजार करूंगी, वे बीडीओ (खंड विकास अधिकारी) के कार्यालय में क्यों पड़े हैं?”. यह कहते हुए मुख्यमंत्री ने प्रखंड विकास पदाधिकारी को कार्यक्रम स्थल पर तलब किया. उन्होंने फिर आगे कहा, “अगर बीडीओ, आईसी, डीएम काम नहीं करते हैं तो मुझे खेद होगा अगर मुझे कार्रवाई करनी पड़ेगी,”.

ये भी पढ़ें: Delhi: श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के बुलाई गई थी ‘बेटी बचाओ महापंचायत’, मच पर ही महिला ने की शख्स की पिटाई, दनादन मुंह पर बरसाई 6 चप्पलें

मंदिर में दर्शन किए

सोमवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ने सुंदरबन के अपने तीन दिवसीय दौरे की शुरुआत की. मंगलवार को, सत्तारूढ़ पार्टी ने ममता बनर्जी के मंदिर में जाने की एक तस्वीर साझा की. टीएमसी ने एक ट्वीट में लिखा, “हमारी माननीय मुख्यमंत्री श्रीमती ममता जी ने आज बोनोबीबी मंदिर का दौरा किया. उन्होंने पूजा की और सभी के कल्याण की कामना की. “विशेष क्षण.”

दो नए जिलों की घोषणा करेंगी सीएम 

ऐसी उम्मीद है कि वह दक्षिण और उत्तर 24 परगना से बने दो नए जिलों के रूप में “सुंदरबन और बशीरहाट” की आधिकारिक तौर पर घोषणा करेंगी. एक अधिकारी ने सोमवार को समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से कहा, “दो नए जिले बनाने के लिए सभी आवश्यक कार्य पूरे कर लिए गए हैं. सीएम कल प्रशासनिक बैठक के दौरान हिंगलगंज में नामों की घोषणा कर सकती हैं.”

Also Read