VIDEO: चेकिंग के दौरान नहीं रोकी कार तो पुलिसवाला बोनट पर चढ़ा, देखें वीडियो

Indore Crime News: इंदौर से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक ट्रैफिक पुलिस कार की बोनट पर लटका हुआ नजर आ रहा है। विजय नगर थाना पुलिस के अनुसार घटना सोमवार को सत्यसाईं चौराहे पर चालानी कार्रवाई के दौरान हुई।

माध्य प्रदेश के इंदौर ज़िले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक ट्रैफिक पुलिस कार की बोनट पर लटका हुआ दिख रहा है. वीडियो सत्यसाईं चौराहे का  बताया जा रहा है, जहां ट्रैफिक पुलिस ड्यूटी के दौरान चैकिंग कर रहे थे. वही चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार को रोकने का प्रयास किया लेकिन कार चालक ने अपनी कार नहीं रोकी.

जिसे देखते हुए पुलिसकर्मी तुरंत एक्शन में आ गए और उस कार को रोकने के लिए आगे पहुंच गए. कार चालक ने अपनी कार फिर भी नहीं रोकी तो पुलिसकर्मी उस कार के बोनट पर चढ़ गया. बोनट पर पुलिसकर्मी लटका रहा और किसी भी तरह कार को रोकने में सफल हो गया.

ये भी पढ़ें- Small Savings Schemes: सरकार बढ़ा सकती है छोटी बचत योजनाओं पर ब्याज दरें, जानिए अभी कितना मिल रहा ब्याज

 

तलाशी के दौरान मिले हथियार

ट्रैफिक पुलिस ने अपनी बहादुरी से कार को रोका और उसकी तलाशी ली. पुलिस ने अपनी लाशी के दौरान दो हथियार- एक रिवाल्वर और एक पिस्टल बरामद किया है. विजय नगर थाना पुलिस के मुताबिक़, घटना सोमवार को सत्यसाईं चौराहे पर चालानी कार्रवाई के दौरान घटी है. इस दौरान ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हुए एक कार चौराहे से गुजर रही थी. उसी समय वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने एक कार को रोकने की कोशिश की.

पुलिसकर्मी शिव सिंह ने कार को रुकवाने की कोशिश कि और कार थोड़ी देर के लिए रूकी भी थी  लेकिन अचानक कार चालक ने कार को आगे बढ़ा दिया और पुलिसकर्मी को कुचलने का प्रयास भी किया. शिव सिंह ने अपनी बहादुरी दिखाते हुए कार के बोनट पर चढ़ गए, उसके बावजूद भी कार नहीं रूकी. बोनट पकड़ते हुए शिव सिंह का एक वीडियो भी सामने आया है. वही कार बिना रूके देवास नाका की ओर जाने लगा.

 

Also Read