Pankhuri Pathak: तिहाड़ जेल के पास से चोरों ने उड़ाई पंखुड़ी पाठक की फॉर्च्यूनर कार, 30 मिनट होती रही चोरी

Pankhuri Pathak: कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक की SUV कार कल शाम को चोरी हो गई थी. जिसको लेकर पंखुड़ी पाठक काफी नाराज नजर आ रही हैं. उन्होने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

pankhuri pathak suv car

कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक की कार चोरी

Pankhuri Pathak: राजधानी दिल्ली में कांग्रेस पार्टी की चर्चित नेता पंखुड़ी पाठक की SUV कार कल शाम को चोरी हो गई थी. जिसको लेकर पंखुड़ी पाठक काफी नाराज नजर आ रही हैं और उन्होने अपनी भड़ास ट्वीट के जरिए दिल्ली पुलिस पर निकाली है. कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर सीसीटीवी(CCTV) फुटेज की एक वीडियो पोस्ट करते हुए दिल्ली पुलिस पर बिफर पड़ीं है.

उन्होने अपने ट्वीट में जानकारी दी है कि उनकी गाड़ी दिल्ली की तिहाड़ जेल के पास खड़ी हुई थी, तभी चोरों ने उनकी कार को चुरा लिया.

पंखुड़ी ने ट्विटर पर पोस्ट किया CCTV वीडियो

पंखुड़ी पाठक ट्विटर पर एक वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखती हैं कि कल रात जनकपुरी की एक मेन रोड से हमारी फॉर्च्यूनर गाड़ी चोरी हो गई. आधे घंटे तक बिना खौफ के चोरों का गिरोह आता जाता रहा और गाड़ी खोलने और चुराने का प्रयास करता रहा. गाड़ी बैंक के सामने खड़ी थी जहां लाइन से कई बैंक हैं, फिर भी चोर आराम से गाड़ी चुरा ले गए और दिल्ली पुलिस सोती रही गई.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चोरी काफी देर से कार को खोलने की कोशिश करता है लेकिन कुछ देर बाद वो डोर खोलने में सफल हो जाता है और आसानी से कार को लेकर फरार हो जाते है. ये सारी घटना CCTV में कैद हो गई.

पंखुड़ी पाठक ने लगाए आरोप

कार चोरी होने के बाद पंखुड़ी ने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाए हैं. उन्होने कहा कि कार उस बैंक के सामने खड़ी थी जहां कई बैंक हैं, चोरों ने कार चुरा ली, जबकि दिल्ली पुलिस सोती रही. कांग्रेस नेता ने लिखा, “अगर तिहाड़ जेल के ठीक सामने मेरी कार चोरी हो गई, तो आप कल्पना कर सकते हैं कि बाकी शहर की क्या हालत होगी”. कांग्रेस नेता ने कहा कि करीब आधे घंटे तक कार चोरी करने का प्रयास किया गया. पहले तो चोरों ने ताला तोड़ने का हर संभव प्रयास किया लेकिन जब ताला नहीं टूटा तो वे वहां से निकल गए. थोड़ी देर बाद वे कार से लौटे और ताला तोड़कर कार चोरी कर ली. बता दें कि घटनास्थल पर लगे CCTV कैमरे में चोरी की पूरी वारदात कैद हो गई है.

– भारत एक्सप्रेस

Also Read