Pathaan: शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को लेकर हिंदूवादी संगठनों का प्रदर्शन जारी, जलाए गए पोस्टर

फिल्म पठान में शाहरुख दीपिका पादुकोण संग रोमांस करते दिखेंगे. जॉन अब्राहम भी लीड रोल में दिखेंगे. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रिलीज के बाद पठान कितने रिकॉर्ड ब्रेक करती है.

Pathaan:

प्रदर्शन करते हिंदूवादी संगठन के लोग

Pathaan: अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के रिलीज होते ही देशभर में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है. कई जगह से पोस्टर फाड़े जाने और सिनेमा हॉल घेरे जाने की खबरें सामने आ रही हैं. बिहार हो या फिर मध्यप्रदेश इस फिल्म के प्रदर्शन को लेकर बवाल मचा हुआ है. पठान के रिलीज के पहले दिन बिहार में जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया. मंगलवार देर रात बिहार के भागलपुर में एक सिनेमा हॉल के बाहर प्रदर्शनकारियों ने फिल्म को पोस्टर फाड़ डाले. वहीं बजरंग दल समेत कई हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने सिनेमा हॉल के बाहर जमकर प्रदर्शन किया.

बिहार में जलाए गए पोस्टर्स

बिहार की राजधानी पटना के वेद विद्यालय के बाहर भी छात्रों और हिंदू संगठनों के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्र और हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों ने फिल्म ‘पठान’ के पोस्टर जलाए. पटना के अलावा बिहार के कई जिले में भी पठान का विरोध हो रहा है. प्रदर्शनकारियों का आरोप है इस फिल्म के माध्यम से सनातन धर्म को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में प्रदर्शन

मध्यप्रदेश के ग्वालियर के तीन मल्टीप्लेक्स और तीन सिंगल स्क्रीन थिएटर में फिल्म पठान का प्रदर्शन हो रहा है. जिसको लेकर बजरंग दल सहित तमाम हिंदू संगठनों ने विरोध जताया है. बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद सहित हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने डीडी मॉल स्थित मल्टीप्लेक्स का घेराव किया. बजरंग दल और वीएचपी कार्यकर्ताओं ने डीडी मॉल के सामने सड़क पर चक्का जाम कर दिया.

ये भी पढ़ें: Pathaan Tickets Price: रिलीज से पहले पठान की बढ़ी मांग, एडवांस बुकिंग में 14 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन, 2400 रुपये तक के टिकट

गौरतलब है कि पठान में शाहरुख दीपिका पादुकोण संग रोमांस करते दिखेंगे. जॉन अब्राहम भी लीड रोल में दिखेंगे. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रिलीज के बाद पठान कितने रिकॉर्ड ब्रेक करती है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read