Ashok Gehlot: ‘गद्दार कभी CM नहीं बन सकता, 10 MLA साथ नहीं और धोखा दिया’, सचिन पायलट पर अशोक गहलोत का खुल्लम खुल्ला वार

एक निजी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को गद्दार बता दिया.

Ashok Gehlot

अशोक गहलोत और सचिन पायलट

Ashok Gehlot: राजस्थान में सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच विवाद दिन-पर-दिन बढ़ता जा रहा है. सीएम गहलोत ने गुरुवार को सचिन पायलट को गद्दार बता दिया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का सचिन पायलट पर हाल फिलहाल ये सबसे बड़ा हमला है.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले शुरू हुआ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच की सियासी जंग ने अब नया रूप ले लिया है. सीएम अशोक गहलोत ने एक निजी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सचिन पायलट पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि हाईकमान सचिन पायलट को मुख्यमंत्री नहीं बना सकती है.

बीजेपी नेताओं के संपर्क में थे पायलट- सीएम गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि एक ऐसा शख्स, जिसके पास 10 विधायक भी नहीं हैं और जिसका इतिहास विद्रोह का रहा हो और जिसने पार्टी को धोखा दिया, वह गद्दार हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आरोप लगाते हुए कहा कि सचिन पायलट बगावत के दौरान भारतीय जनता पार्टी और धर्मेंद्र प्रधान शामिल थे. उन लोगों के बीच दिल्ली में बैठक हुई थी.

पार्टी के कई विधायक कह रहे हैं गद्दार- गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को सीएम बनाए जाने के मुद्दे पर इंटरव्यू में कहा कि जिनको हमारी पार्टी के कई विधायक गद्दार कह रहे हैं. जिन्होंने पार्टी के खिलाफ गद्दारी की. सीएम गहलोत ने कहा कि मैं खुद भी इस बात को मानता हूं. तो आप बताईये कैसे आलाकमान उन्हें इस पद के लिए दावेदार मान सकती है.

नेताओं के बीच नोंक-झोंक चलती रहती है- गहलोत

सीएम गहलोत ने आगे कहा कि मुझे पार्टी की तरफ से कभी कोई संकेत नहीं मिला कि वो सचिन पायलट को सीएम बनाना चाहते हैं. वहीं अजय माकन की ओर से इस्तीफा दिए जाने के मुद्दे पर अशोक गहलोत ने कहा कि सभी पार्टियों में नेताओं के बीच थोड़ी बहुत नोंक-झोंक चलती रहती है.

ये भी पढ़ें : Arun Goel: इतनी जल्दबाजी क्यों?- SC ने EC अरुण गोयल की नियुक्ति प्रकिया पर उठाए सवाल

कैप्टन अमरिंदर का उदाहरण देते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इंटरव्यू में कहा कि पंजाब में जो हुआ वो राजस्थान में नहीं होगा.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read