PM मोदी ने हिमाचल में पहली बार वोट डाल रहे मतदाताओं को दी शुभकामनाएं

PM नरेंद्र मोदी ने मतदाताओं को दी शुभकामनाएं

हिमाचल प्रदेश में 68 विधानसभा सीटों के लिए आज  मतदान किया जा रहा है. प्रदेश भर में बनाए गए 7,881 मतदान केंद्रों में सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक वोट डाले जाएंगे.   8 दिसंबर को चुनाव नतीजे घोषित होंगे. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को तेलंगाना के रामागुंडम में आरएफसीएल उर्वरक संयंत्र राष्ट्र को समर्पित करेंगे, इसके अलावा राज्य में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और आधारशिला भी रखेंगे.

साथ ही PM नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के मतदाताओं से शनिवार को आग्रह किया कि वे पूरे उत्साह के साथ ‘लोकतंत्र के पर्व’ में हिस्सा लें और विधानसभा चुनाव में रिकॉर्ड मतदान करें. पहली बार वोट डाल रहे युवा मतदाताओं को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा ,हिमाचल प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों के लिए आज मतदान का दिन है.

देवभूमि के समस्त मतदाताओं से मेरा निवेदन है कि वे लोकतंत्र के इस उत्सव में पूरे उत्साह के साथ भाग लें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं. इस अवसर पर पहली बार वोट देने वाले राज्य के सभी युवाओं को मेरी विशेष शुभकामनाएं.

हिमाचल प्रदेश की 68 सदस्यीय विधानसभा के लिए आज शनिवार को एक चरण में मतदान हो रहा है. राज्य में फिलहाल BJP की सरकार है और मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read