Pathaan: बीजेपी विधायक का आरोप- ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग की सदस्य हैं दीपिका, ‘पीएफआई एजेंट’ हैं शाहरुख

बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने दीपिका और शाहरुख की मूवी पठान का विरोध किया है. इतना ही नहीं एक्टर्स पर जमकर हमला भी बोला है.

Pathaan

Pathaan: भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल ने बुधवार को आरोप लगाया कि दीपिका पादुकोण ‘टुकड़े-टुकड़े गिरोह की सदस्य’ हैं और शाहरुख खान ‘पीएफआई एजेंट’ हैं. उन्होंने ने कहा- भगवा रंग त्याग और तपस्या का प्रतीक है, लेकिन टुकड़े-टुकड़े गिरोह की सदस्य दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग का इनरवियर पहन रखा है. दीपिका केवल जेएनयू ही क्यों गईं. देश में कई जगहों पर इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं. इस फिल्म से जुड़े लोग आईएस के सदस्य और गजवा-ए-हिंद के समर्थक हैं.

दीपिका ने 9 जनवरी, 2020 को उन छात्रों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए जेएनयू का दौरा किया, जिन पर भीड़ (जेएनयू हिंसा) ने हमला किया था. उन्होंने आरोप लगाया, शाहरुख खान पीएफआई एजेंट हैं. फिल्म के निर्माताओं ने इसे हिंदुओं का अपमान करने के लिए बनाया.

‘पठान’ फिल्म के ‘बेशरम रंग’ गाने ने दीपिका के भगवा रंग की बिकनी और कुछ आपत्तिजनक दृश्यों को लेकर विवाद खड़ा कर दिया था. कड़े विरोध के चलते सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कुछ आपत्तिजनक दृश्यों को काट दिया है. हालांकि, ‘पठान’ को बिहार में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

बता दें कि पठान में शाहरुख दीपिका पादुकोण संग रोमांस करते दिखेंगे. जॉन अब्राहम भी लीड रोल में दिखेंगे. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रिलीज के बाद पठान कितने रिकॉर्ड ब्रेक करती है.

ये भी पढ़ें: Pathaan: शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को लेकर हिंदूवादी संगठनों का प्रदर्शन जारी, जलाए गए पोस्टर

पठान का गाना बेशर्म रंग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर दो ग्रुपों में लोग बंट गए हैं. किंग खान और दीपिका के फैंस को तो उनकी सिजलिंग केमिस्टरी और बोल्ड अवतार किलर लग रहा है, लेकिन कई लोग इसपर नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं.

दीपिका के रिवीलिंग बिकिनी और मोनोकनी लुक्स को कुछ लोग भारत की संस्कृति के खिलाफ बता रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि दीपिका को भगवा रंग के कपड़े पहनाकर गाने का नाम बेशर्म रंग रख दिया है. इसे बिल्कुल स्वीकार नहीं किया जाएगा. इसलिए कुछ लोग शाहरुख खान और दीपिका पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read