MCD Election: एमसीडी चुनाव में टिकट नहीं मिला तो टावर पर चढ़ गए AAP के पूर्व पार्षद, सुसाइड की दी धमकी, देखें VIDEO

टावर पर चढ़ गए AAP के पूर्व पार्षद

दिल्ली एमसीडी के लिए चुनाव (Delhi MCD Election) होने वाले हैं. प्रत्याशी अपनी पार्टी का टिकट पाने के लिए हर संभव कोशिश में लगे हुए  हैं. इनमें से कई ऐसे नेता हैं जिन्हें टिकट नहीं मिल पा रहा है. ऐसे ही नेता हैं आम आदमी पार्टी के हसीब-उल-हसन. पूर्व पार्षद हसीब को आप ने टिकट नहीं दिया.

इससे नाराज होकर हसीब शोले फिल्म के वीरू बन गए. लेकिन हसीब को पानी की टंकी नहीं मिली तो बिजली के टावर पर चढ़ गए. शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के पास के ट्रांसमिशन टावर पर चढ़कर हसीब कहने लगे कि टिकट नहीं मिला है. इसलिए वह जान देने जा रहे हैं. बिजली के टावर पर नेता को देख कर लोगों की भीड़ जुट गई. जिसके  बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड के जवान भी मौके पर पहुंचे.

स्थानीय लोगों और पुलिस अधिकारियों ने नेता जी को टावर से नीचे उतरने को कहा, लेकिन वह नीचे नहीं उतरे. उन्होंने कहा कि पार्टी उनके साथ गलत कर रही है. उन्होंने अपने क्षेत्र में काफ़ी काम किया, लेकिन उन्हें  टिकट नहीं मिला. वह पार्टी की नीतियों के खिलाफ विरोध करते  हुए अपनी जान देने जा रहे हैं.

‘आप’ ने एमसीडी चुनाव के लिए 134 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी हैं . 70 महिलाओं को पार्टी ने टिकट दे दिया है. वहीं पूर्व विधायक विजेंद्र गर्ग को नरैना से चुनाव मैदान में उतारा है. कांग्रेस छोड़कर ‘आप’ में शामिल होने वाले पूर्व पार्षद मुकेश गोयल को आदर्श नगर वार्ड से चुनावी मैदान उतारा है. कांग्रेस से पूर्व पार्षद गुड्डी देवी को आप ने तिमारपुर के मल्कागंज से प्रत्याशी बनाया गया है. ‘आप’ ने शनिवार को 117 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की घोषणा की है. गौरतलब है कि चार दिसंबर को एमसीडी चुनाव के लिए मतदान होने वाला है. चुनाव में ‘आप’ और बीजेपी के बीच आमने-सामने की टक्कर होने वाली है.

 

Also Read