VIRAL: शराबी पति ने किया घरवालों को परेशान तो बीवी ने जमकर कूटा, सास-ननद ने भी दिया साथ

Hardoi News: हरदोई जिले में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें तीन महिलाएं एक युवक को बेरहमी से पीटती नजर आ रही हैं. वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई.

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शराबी को अपने घरवालों को परेशान करना बहुत भारी पड़ गया. उसकी पत्नी, मां और बहन ने मिलकर सड़क पर उसे जमकर पीटा. इतना ही नहीं पत्नी ने 48 सेकंड में उसे 14 डंडे मारे. इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर जांच के आदेश दे दिया हैं.

कछौना थाना क्षेत्र के भानपुर निवासी अमित अवस्थी बालामऊ के रेलवे गंज में किराए के मकान में रहकर निजी दुकान पर काम करता है. उसकी शराब की लत से पूरा परिवार परेशान रहता है. दुकान से मिलने वाले पैसों से वो शराब पीकर बवाल करता है. शुक्रवार को भी अमित शराब पीकर घर पहुंचा गया और बवाल करने लगा.

गुस्से में आकर तीनों ने मिलकर जमकर पीटा

पति की हरकतों से परेशान होकर उसकी पत्नी शिखा अवस्थी ने अपनी सास और ननद के साथ मिलकर अमित की जमकर पिटाई कर दी . अमित घर में आ कर बवाल कर रहा था. तभी गुस्से में आकर तीनों ने मिलकर उसको डंडों से पीटाना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- Adil Khan Durrani ने इनकार के बाद Rakhi Sawant से निकाह को किया कबूल, बोले- ‘परिवार को मनाने की कोशिश में हूं’

घटना के दौरान तमाशबीन बने रहे लोग

पिटाई की इस घटना के दौरान आसपास के राहगीर और दुकानदार तमाशबीन बने रहे. किसी ने इस मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद ही पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया है और स्थानीय पुलिस को जांच करने के निर्देश दिया है.

ये भी पढ़ें- Adil Khan Durrani ने इनकार के बाद Rakhi Sawant से निकाह को किया कबूल, बोले- ‘परिवार को मनाने की कोशिश में हूं’

युवक की पिटाई पर पुलिस का बयान

पुलिस उपाधीक्षक बघौली विकास जायसवाल ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक की दो महिलाएं पिटाई करती नजर आ रही हैं. इस संबंध में जानकारी मिली है कि युवक अपने घर में शराब पीकर गया था. जिसके चलते उसके परिजनों द्वारा उसकी पिटाई की गई.

Also Read