Gujarat Elections: आसान नहीं है रिवाबा जडेजा की राह, ननद के बाद अब ससुर ने भी छोड़ा साथ, कांग्रेस उम्मीदवार के लिए मांगे वोट

Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा के पिता ने बहू की बजाए कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने की अपील की है. अभी तक ननद नैना जडेजा उनके खिलाफ मोर्चा खोले हुए थीं.

Gujarat Election 2022

रिवाबा जडेजा और अनिरुद्ध जडेजा (फोटो- ट्विटर)

Gujarat VidhanSabha Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव में रविंद्र जड़ेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा जामनगर उत्तर विधानसभा से चुनाव लड़ रही हैं. इसके लिए भारत के स्टार बल्लेबाज रविंद्र जड़ेजा उनके लिए धुंआधार प्रचार भी कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच रिवाबा जडेजा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. क्योंकि अब रवींद्र जाडेजा के पिता ने बहू की बजाए कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने की अपील की है. वीडियो में रवींद्र जाडेजा (Ravindra jadeja) के पिता ने कांग्रेस के उम्मीदवार को अपना छोटा भाई बताते हुए क्षत्रिय समाज से जिताने अपील की है. अब तक रविंद्र जड़ेजा की पत्नी के खिलाफ उनके ननद ही मोर्चा खोले हुए थीं.

रविंद्र जड़ेजा के पिता का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अनिरूद्व सिंह जडेजा (Anirudh Singh Jadeja) ने वीडियो में कांग्रेस उम्मीदवार के लिए वोट की अपील करते हुए नजर आ रहे हैं.

ननद नैना बनी रविंद्र की पत्नी के लिए मुसीबत

रविंद्र जड़ेजा की पत्नी के लिए अब चुनौतियां बढ़ती नजर आ रही हैं क्योंकि पहले तो उनकी ननद नैना जडेजा ही उनकी विरोधी साबित हो रही थीं. अब पिता भी सामने आ गए हैं. रिवाबा जडेजा की ननद नैना जड़ेजा कांग्रेस पार्टी की नेता हैं और वो लगातार पार्टी के कांग्रेस प्रत्याशी बिपिन्द्र सिंह जडेजा के लिए प्रचार कर रही हैं. बता दें कि रिवाबा जामनगर की बजाए राजकोट दक्षिण की वोटर हैं. जिसकी वजह से नैना उन पर बाहरी होने को लेकर हमला बोलती हैं.

वो उनके सर नेम को लेकर हमला कर रही हैं. नैना का कहना है कि शादी के छह साल बाद भी रिवाबा (Rivaba Jadeja) अपना सर नेम सोलंकी से जडेजा नहीं कर पाई हैं. रविंद्र जेड़जा अपनी पत्नी का साथ देने के लिए फिलहाल अकेले नजर आ रहे हैं. जड़ेजा रिवाबा के लिए प्रचार करने के लिए गुजरात में जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें – Gujarat Election: आपके रावण की तरह 100 सिर हैं क्या?… खड़गे ने पीएम पर साधा निशाना, BJP ने कहा- हर गुजराती कांग्रेस को सबक सिखाए

रिवाबा के लिए चुनौती है ये चुनाव

भारतीय जनता पार्टी ने वर्तमान विधायक धर्मेन्द्र सिंह जडेजा की जगह रिवाबा को टिकट दिया है. भाजपा के इस कदम ने सबको हैरान कर दिया है. तो वहीं रिवाबा के लिए ये चुनाव (Gujarat Elections) जीतना किसी चुनौती से कम नहीं है, क्योंकि रवींद्र जडेजा की बहन नयनाबा कांग्रेस प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रही हैं.

– भारत एक्सप्रेस

 

Also Read