गोला उपचुनाव: वोटिंग के दौरान बूथ पर नजर आए मोहम्मदी के BJP विधायक, सपा की मांग- गिरफ्तार करो

सपा ने बीजेपी पर लगाया वोटर्स को प्रभावित करने का आरोप

यूपी की गोला गोकर्णनाथ उपचुनाव सीट पर बीजेपी और सपा में सीधी टक्कर हो रही है. बीजेपी और एसपी प्रत्याशी के लिए सुबह 7 बजे से वोट डाले जा रहे हैं. इसी बीच सपा ने बीजेपी पर चुनाव के नियमों को तोड़ने का आरोप लगाया है.

बीजेपी पर मतदान को प्रभावित करने का आरोप

लखीमपुर की चर्चित विधानसभा 139 गोला गोकर्णनाथ सीट पर सत्ताधारी पार्टी और विपक्ष में लंबे समय से बैठी सपा का जोरदार मुकाबला चल रहा है. इस दौरान दोनों पार्टियों में जुबानी जंग भी छिड़ी हुई है. सपा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर बीजेपी पर मतदान को प्रभावित करने का आरोप लगाया है. सपा ने ट्वीट कर लिखा, ‘मोहम्मदी से BJP विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह गोला विधानसभा चुनाव के दौरान किस हैसियत से बूथ स्थल तक जाकर मतदाताओं को प्रभावित कर रहे? यह सरासर गाइडलाइंस का उल्लंघन है और उसके लिए तत्काल इनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए. चुनाव आयोग की इसी कार्यशैली से सवाल उपजते हैं!

35 फीसदी तक हो चुका है मदतान

गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक अरविंद गिरी के निधन के बाद खाली हुई सीट के लिए बीजेपी के प्रत्याशी अमन गिरी और सपा उम्मीदवार विनय तिवारी के बीच सीधे मुकाबला देखा जा रहा है. मतदाता सुबह 7 बजे से लाइनों में खड़े होकर उनकों अपना वोट दे रहे हैं. खबर लिखे जाने तक 35 फीसदी मतदान पूरा हो चुका है. बूथ पर शाम 6 बजे तक वोटिंग की जाएगी.

Also Read