Congress leader Raja Pateria: ‘संविधान बचाना है तो मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहो’- कांग्रेस के पूर्व विधायक राजा पटेरिया के विवादित बयान पर घमासान

Congress leader Raja Pateria: कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया का विवादित बयान सामने आया है. इसमें वे कथित तौर पर ‘पीएम मोदी की हत्या’ की बात कह रहे हैं. हालांकि बाद में पटैरिया अपने बयान से पलट गए.

Congress leader Raja Pateria

कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया

Congress leader Raja Pateria: मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया का विवादित बयान सामने आया है. इस बयान में वो कथिततौर पर ‘पीएम मोदी की हत्या’ की बात कह रहे है. हालांकि बाद में राजा पटेरिया अपने इस बयान से पलट गए. दरअसल, पवई रेस्ट हाउस में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा मंडलम सेक्टर अध्यक्षों की एक बैठक का आयोजन किया गया था. जहां मुख्य अतिथि के रूप में जिला कांग्रेस प्रभारी मनोज त्रिवेदी, कांग्रेस जिला अध्यक्ष शारदा पाठक, पूर्व मंत्री राजा पटेरिया, सहित कई दिग्गज एवं कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए.

इस दौरान पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के बोल बिगड गये. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पूर्व मंत्री राजा पटेरिया (Congress leader Raja Pateria) कहते हैं कि मोदी इलेक्शन खत्म कर देगा, मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर बांट देंगे और दलित आदिवासियों का भावी जीवन खतरे में है. उन्होंने कहा कि संविधान यदि बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तत्पर रहो. हालांकि, विवाद बढ़ता देख राजा पटेरिया अपने शब्दों को संभालते हुए कहते हैं कि हत्या इंदा-सेंस हराने का काम करो. क्योंकि जो जीत होती है वह कार्यकर्ता की होती है, और जो हार होती है वह सेनापति की होती है. जिसके बाद राजा पटेरिया का यह वक्तव्य सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, लेकिन अभी तक राजा पटेरिया के वक्तव्य का पूरा वीडियो सामने न आने के चलते हम इस वीडियो की पुष्टि नही करते है.

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने वीडियो ट्वीट किया है.

वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पटेरिया जी (Congress leader Raja Pateria) के बयानों को मैंने सुना, उससे स्पष्ट होता है कि यह महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है. उन्होंने कहा कि इटली की कांग्रेस है और इटली की मानसिकता मुसोलिनी की है. राहुल गांधी की यात्रा में स्वरा भास्कर, कन्हैया कुमार, सुशांत चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैंने एसपी को इस मामले में तत्काल एफआईआर के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें : Lucknow: सपा नेता अनुराग भदौरिया के घर चस्पा कुर्की का नोटिस, FIR दर्ज होने के बाद से हैं फरार, CM योगी पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप

-भारत एक्सप्रेस

Also Read