WFI Controversy: बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में आईं दिव्या काकरान, बोलीं- जब मैं 14 साल की थी तब से कैंप जाती हूं, मैंने नहीं देखा कि…

Wrestlers Protest: बृजभूषण के समर्थन में अर्जुन अवार्डी पहलवान दिव्या काकरान उतर आई हैं. दिव्या काकरान ने कहा कि जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वह गलत हैं.

WFI Controversy

बृजभूषण शरण और दिव्या काकरान

WFI Controversy: भारतीय रेसलिंग में मचे घमासान में अब अर्जुन अवार्डी पहलवान दिव्या काकरान भी मैदान में उतर आईं हैं. भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण पर लग रहे आरोपों को उन्होंने गलत बताया है. दिव्या काकरान ने बृजभूषण शरण सिंह का सपोर्ट करते हुए कहा कि “बृजभूषण शरण सिंह सर पर कई आरोप लगाए जा रहे हैं. जो धरना देने वाले हैं उनको कोई जवाब नहीं मिला तो वे और आरोप ढूंढ कर ला रहे हैं.”

दिव्या काकरान ने कहा कि “मैं 2013 से जब मैं 14 साल की थी तब से कैंप में जाती हूं और आज 2023 में खुद कैंप में नाम डलवाती हूं. मैं 10 साल से कैंप में हूं और मैंने आज तक नहीं देखा कि किसी लड़की को कुछ कहा गया है. बल्कि वे ये ध्यान रखते हैं कि किसी के साथ भेदभाव न हो.”

पहलवान दिव्या काकरान ने किया बृजभूषण का समर्थन

पहलवान दिव्या काकरान ने आगे कहा कि ”मुझे एक बात समझ में नहीं आ रही है कि जो लोग धरने पर बैठे हैं, वही लोग कुछ महीने पहले एक इंटरव्यू में कह रहे थे कि जब से बृज भूषण जी आए हैं तब से हमारी कुश्ती बदली है.”

विनेश फोगाट ने लगाए बृजभूषण पर गंभीर आरोप

बता दें कि भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे ओलंपियन पहलवान बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और अन्य शीर्ष भारतीय पहलवानों ने फेडरेशन के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पहलवान विनेश फोगाट ने बृजभूषण पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा कि मैं खुदकुशी करने वाली थी.

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: यौन शोषण और बैन करने की धमकी!…ओलंपिक में देश के लिए पदक लाने वाले खिलाड़ियों को क्यों उतरना पड़ा सड़क पर?

वहीं, इन आरोपों का जवाब देते हुए यूपी के कैसरगंज से बीजेपी सांसद और कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कहा था कि अगर आरोप सहीं साबित हुए तो मैं फांसी लगा लूंगा.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read