Delhi Crime: दिल्ली में एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या, नशे के लिए पैसे नहीं दिए तो घरवालों को ही उतारा मौत के घाट

दिल्ली के पालम इलाके में एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई, आरोपी ने अपने घरवालों से नशे के लिए पैसे मांगे थे, लेकिन उनके मना करने पर उसने अपने पिता, दादी और दोनों बहनों की बेरहमी से हत्या की.

delhi murder

दिल्ली में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या(फोटो- प्रतीकात्मक )

Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्ली में लगातार जुर्म का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. बीते दिनों में कई हत्याएं की घटनाएं सामने आई है. एक बार फिर राजधानी में ऐसी घटना को अंजाम दिया गया है. जिससे लोगों में डर का माहौल फैल गया है. दिल्ली के पालम इलाके में एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. जिसके बाद पूरे इलाके सनसनी फैल गई. सिरफिरे आरोपी का दिमाग ऐसे घूमा कि उसने अपने पिता, दादी और दोनों बहनों की चाकुओं से गोद-गोदकर कर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि उसने इस घिनौनी घटना को अंजाम अपने घर में ही दिया.

ड्रग्स एडिक्ट है आरोपी

पालम में जिस शख्स ने इस घटना को अंजाम दिया है. उसके ड्रग्स एडिक्ट होने की खबरें सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि उसने नशे की हालात में ही ऐसा घिनौना कदम उठाया है, घटना के समय भी नशे में ही था. वो घटना को अंजाम देने से पहले अपने घरवालों से पैसे मांग रहा था. लेकिन घरवालों के मना करने पर उसने उनकी बेरहमी से हत्या कर दी. बताया जा रहा है,आरोपी को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था, परिजन हाल ही में उसे नशा मुक्ति केंद्र से लेकर आए थे.

बेरहमी से उतारा मौत के घाट

आरोपी ने अपने घरवालों का खून इतने बेरहमी से किया था कि जब पुलिस घर में घुसी तो चारों तो तरफ खून ही खून बिखरा हुआ पड़ा था. आरोपी ने अपने बहनों को कमरे में मार दिया वहीं दादी को उनके बेड पर चाकुओं से गोद दिया. जिसके बाद मां बाप का खून कर दिया. मां बाप के शव घर के बाथरूम में मिले थे. घरवालों की हत्या करने वाले आरोपी की उम्र महज 25 साल थी. और ड्रग्स का इतना आदि था कि उसने घरवालों का मर्डर कर दिया.

ये भी पढ़ें Shraddha Murder Case: ‘जो भी किया गुस्से में किया’- कोर्ट में बोला श्रद्धा के 35 टुकड़े करने का आरोपी आफताब

हत्यारा काफी दिनों से ड्रग्स का सेवन कर रहा था. जिसके वजह से उसको लत लग गई थी. घरवालों ने उसकी लत छुड़ाने के लिए नशा मुक्ति केंद्र भी भेजा था. लेकिन वो जब वहां से लौटा तो उसकी आदत वैसी ही थी. उसने घर  पर आते ही ड्रग्स के लिए पैसे मांगने शुरु कर दिए.

– भारत एक्सप्रेस

Also Read