Delhi: श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के बुलाई गई थी ‘बेटी बचाओ महापंचायत’, मच पर ही महिला ने की शख्स की पिटाई, दनादन मुंह पर बरसाई 6 चप्पलें

Delhi: दिल्ली में श्रद्धा की हत्या के खिलाफ और उसको इंसाफ दिलाने के लिए छतरपुर में हिंदू एकता मंच ने एक पंचायत का आयोजन किया गया था. लेकिन इस दौरान मंच पर ही जमकर मारपीट हो गई.

Delhi News

महिला ने शख्स को चप्पल से पीटा (फोटो- ट्विटर)

Delhi: राजधानी दिल्ली में श्रद्धा की हत्या के खिलाफ और उसको इंसाफ दिलाने के लिए छतरपुर (Chattarpur) में हिंदू एकता मंच ने एक पंचायत का आयोजन किया गया था. लेकिन इस दौरान मंच पर ही जमकर मारपीट हो गई. स्टेज पर पहुंची महिला ने एक शख्स की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद मंच पर अफरा-तफरी मच गई और जैसे-तैसे करके लोगों ने महिला को रोककर बीच बचाव कराया.

बता दें कि आरोपी आफताब ने इसी इलाके में श्रद्धा की हत्या की थी, जिसके बाद छतरपुर इलाके को ही पंचायत के लिए चुना गया था. इस महापंचायत को ‘बेटी बचाओ फाउंडेशन’ की ओर से भी समर्थन दिया गया था, वक्ता मंच पर खड़े होकर अपने विचार रख रहे थे. इसी दौरान अचानक मंच पर मारपीट हो गई.

मंच पर शख्स पर हुई चप्पलों की बौछार

खबरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि महिला अपनी बात कहने के लिए मंच पर चढ़ी थी. लेकिन किसी एक शख्स की तरफ से उसे धक्का देकर मंच से उतारने की कोशिश की गई, जिसके बाद महिला भड़क गई और उसने अपनी निकालकर वहीं पर सरेआम शख्स पर चप्पलों से हमला बोला दिया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला ने मंच पर शख्स के मुंह के ऊपर कई चप्पल मारी दी, जिसके बाद मंच पर मौजूद लोगों ने महिला को शांत कराया और मामले को रफा-दफा किया. लेकिन वहां मौजूद में हड़कंप मच गया कि मंच पर ऐसा किया हो गया.

ये भी पढ़ें: Mamata Banerjee: लोगों को दिए जाने वाले कपड़े मंच पर नहीं पहुंचे तो भड़क गईं ममता बनर्जी, अधिकारियों की जमकर लगाई क्लास

मंच पर मारपीट हुई तो कई लोगों ने इसका वीडियो बना लिया, जिसके बाद वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई (ANI) ने भी इस घटना का वीडियो जारी किया है. इसमें महिला चप्पलों से शख्स की पिटाई करते हुए दिखाई दे रही है. बता दें कि श्रद्धा की हत्या 18 मई को की गई थी. आरोपी आफताब पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस उसके खिलाफ मजबूत सबूत जुटाने की कोशिश कर रही हैं.

– भारत एक्सप्रेस

Also Read