DCW चीफ स्वाति मालीवाल से AIIMS के पास बदसलूकी, कार चालक ने 15 मीटर तक घसीटा

Swati Maliwal: डीसीपी (DCP) चंदन सिंह ने बताया कि हौज़ खास थाने से एक कॉल आया था. एक महिला को एक कार वाले ने गलत इशारे किए और 10-15 मीटर तक घसीटा. पुलिस ने बताया कि आरोपी की उम्र 47 वर्ष है और उसने शराब का सेवन किया था.

Swati Maliwal

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल

Delhi News: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. दिल्ली एम्स (Delhi Aiims) के सामने स्वाति मालीवाल को एक कार (Car) सवार ने करीब 15 मीटर तक घसीटा. इसके साथ ही कार सवार ने उनको को गलत इशारे भी किए. जब उन्होंने कार चालाक को रोकने की कोशिश की तो उनका हाथ कार की खिड़की में फंस गया. जिसके बाद वो स्वाति मालीवाल को घसीटता हुआ ले गया. इस मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं डीसीपी (DCP) चंदन सिंह ने बताया कि हौज़ खास थाने से एक कॉल आया था. एक महिला को एक कार वाले ने गलत इशारे किए और 10-15 मीटर तक घसीटा. पुलिस ने बताया कि आरोपी की उम्र 47 वर्ष है और उसने शराब का सेवन किया था. मामले को लेकर FIR भी दर्ज हो चुकी है. इसी दौरान पुलिस ने बताया कि जिस महिला के साथ बदसलूकी हुई है, वह दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल हैं.

‘दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं’

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर बताया कि कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात का जायजा ले रही थी. एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में मुझसे छेड़छाड़ की और जब मैंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा. भगवान ने जान बचाई, यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए.

एम्स गेट नंबर 2 के सामने हुई घटना

पुलिस के मुताबिक,”पेट्रोलिंग वाहन को देर रात 3.05 बजे एम्स गेट नंबर 2 के सामने फुटपाथ पर एक महिला दिखी. पूछताछ करने पर महिला ने बताया कि उससे कार से घसीटा गया है. महिला ने बताया कि नशे में एक बलेनो कार चालक उनके पास रुका, उसने बुरी नीयत से महिला को कार में बैठने के लिए कहा. महिला के मना करने पर वह चला गया और सर्विस लेन से यू टर्न लेकर वापस आ गया. चालक ने एक बार फिर महिला को कार में बैठने के लिए कहा. महिला ने उसे फटकार लगाई. वह ड्राइवर साइड की खिड़की के पास पहुंची तो कार चालक ने तेजी से खिड़की का शीशा चढ़ा लिया. महिला का हाथ कार में फंस गया और वह 10-15 मीटर तक घसीटती चली गई”.

– भारत एक्सप्रेस

 

    Tags:

Also Read