UP: कुर्सी से खड़े नहीं हुए अफसर तो भड़के BJP विधायक, बोले- अबकी तुमरे खिलाफ लिखा-पढ़ी कर देब

बीजेपी विधायक अनिल

उन्नाव के जिला पंचायत की तरफ से बीते शुक्रवार को विकास भवन में बैठक रखी गई थी. जैसे ही विधायक अनिल सिंह बैठक में पहुंचे तो अधिकारियों के खड़े ना होने पर विधायक का गुस्सा फूट पड़ा और वहां मौजूद अधिकारियों पर विधायक अनिल भड़कते हुए बोले कि जब पुरवा विधायक अनिल सिंह आया करें तो सभी अधिकारी खड़े हो जाया करें, सौ बार ये बात आप लोगों को बता चुके हैं, आगे से ऐसा किया तो शासन को लिखा पढ़ी करेंगे.

नहीं चलेगी ये परंपरा

विधायक अनिल सिंह के तेवर को देखकर मीटिंग हाल में मौजूद कुछ अधिकारी तो खड़े भी हो गए, साथ ही कुछ लोग बैठे भी रहे. विधायक जी के इस अंदाज को देख जय हो…जय हो के नारे भी लगने लगने लगे. विधायक ने जब अपना संबोधन शुरू किया तो सीधे तौर पर अधिकारियों पर निशाना साधते हुए कहा कि आप लोगों को प्रोटोकॉल का पालन करना नहीं आता. हमें जनता ने चुन कर भेजा है हम लोग शासन स्तर पर जाते हैं तो चीफ सेक्रेटरी भी खड़े हो जाते हैं. यह परंपरा बिल्कुल नहीं चलेगी कि अधिकारी बड़ी कुर्सियों पर बैठे और विधायक जमीन पर.

अधिकारियों को लगाई डांट

अनिल सिंह ने अधिकारियों को डांट लगाते हुए कहा तुम लोगों की धूर्तता है तुम लोगों का दिमाग खराब हो गया उसे ठीक करूंगा.जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी को भी विधायक अनिल सिंह ने डांटते हुए कहां अगर विधायक के पास फोन करोगे तो सिर्फ आप, चपरासी के फोन नहीं करा दे और जब विधायक का फोन आए तो आप खुद उठाया करिए आप के चपरासी फोन ना उठाए. अक्सर देखा जाता है कि मीटिंग की जानकारी एक घंटे या एक दिन पहले दी जाती है. मीटिंग 6 महीने में होती है तो इसकी जानकारी 5 दिन पहले दी जाए और क्या-क्या काम हुए उसकी लिस्ट भी भेजी जाए.

Also Read