Manoj Tiwari: तीसरी बार पिता बने BJP सांसद मनोज तिवारी, बोले- मेरे घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का हुआ आगमन

Manoj Tiwari Blessed With Baby Girl: भोजपुरी स्टार सिंगर, एक्टर और बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के घर फिर से किलकारी गूंजी है. वो 51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बने हैं.

Manoj Tiwari

मनोज तिवारी ने शेयर की हॉस्पिटल की तस्वीर

Manoj Tiwari: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के घर एक बार फिर खुशियों किलकारी गूंजी है. मनोज तिवारी 51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बने है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि सुरभि तिवारी ने एक बेटी को जन्म दिया है. ट्वीट के साथ ही मनोज तिवारी ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनकी पत्नी सुरभि अस्पताल के बेड पर लेटी हुई है.

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने ट्वीट में लिखा कि, बड़े हर्ष के साथ सूचित करना है कि मेरे घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन हुआ है..आज घर में प्यारी सी बिटिया पैदा हुई है.. उसपे आप सभी का आशीर्वाद बना रहे.. सुरभि-मनोज तिवारी. मनोज तिवारी के इस पोस्ट पर बधाई देने वालों का तांता लग गया है.

तीसरी बार पिता बने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो मनोज तिवारी की दो शादियां हुई है. मनोज की पहली शादी रानी तिवारी से हुई थी, लेकिन ये रिश्ता लंबा नहीं चल सका. शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों का तलाक हो गया. इस शादी से मनोज तिवारी की एक बेटी है. जिसका नाम रीति तिवारी है. रानी से तलाक के बाद मनोज को फिर प्यार हुआ और उनकी जिंदगी में सुरभि की एंट्री हुई. 2020 में मनोज तिवारी ने सुरभि से शादी की. इस शादी से मनोज को एक बेटी है जिसका नाम सान्विका है और अब सुरभि ने एक और बेटी को जन्म दिया है.

 

शेयर किया था पत्नी के बेबी शावर का वीडियो

बीते 21 नंबवर को मनोज तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीसरी बार पिता बनने की जानकारी शेयर की थी. मनोज ने सुरभि के बेबी शॉवर का खूबसूरत सा वीडियो शेयर किया था. वीडियो में सुरभि बेबी बंप प्लांट करती नजर आई थीं .

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manoj Tiwari (@manojtiwari.mp)

बता दें कि मनोज तिवारी राजनीति में आने से पहले भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी सक्रिया था. मनोज तिवारी ने सैकड़ों भोजपुरी गाने गाए है, तो वहीं फिल्मों में एक्टिग भी की है. लेकिन जब से मनोज तिवारी राजनीति में सक्रिय हुए और सांसद बने तब से अब फिल्में कम करते है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read