Jamshedpur: कैरम खेलकर वापस लौट रहे शख्स पर हमला, युवक पर दागीं चार गोलियां, हालत गंभीर

Jamshedpur: शब्बीर के परिवार और उसके दोस्तों ने आरोप लगाया कि इस घटना के पीछे कांग्रेस नेता का हाथ है. वहीं इस कांड के मुख्य मास्टर माइंड हैं.

yuvak ko mari goli

युवक को मारी चार गोलियां (फोटो प्रतीकात्मक)

Jamshedpur: झारखंड (Jharkhand) के जमशेदपुर में एक युवक को लगातार चार गोलियां मारी गई. युवक जब कैरम खेलकर वापस लौट रहा था उस दौरान युवक पर हमला हुआ. हमलावर गोलीमार पर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसका इलाज जारी है. यहां उसकी हालत गंभीर बन हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि इस हमले के पीछे कांग्रेस नेता का हाथ हो सकता है.

दरअसल, घटना जमशेदपुर के आजद नगर (Azad nagar) में 12 जनवरी को हुई थी. पहले ऑटो ड्राइवर मोहम्मद शाहबाज पर हमला हुआ था. इस हमले में वो गंभीर रूप से घायल हो गया. हमला करने वालों में शाहनवाज खान उर्फ छोटू, बच्चा गुलरेज, खट्टा, सोनू सहित कुछ और लोगों के नाम सामने आए हैं. हमले के दौरान आजाद नगर के रहने वाले मोहम्मद शब्बीर ने शहबाज का साथ दिया था. लेकिन ये बात हमलावरों को पसंद नहीं आई. गुरुवार को जब मोहम्मद शब्बीर कैरम खेलकर घर की ओर लौट रहा था तो सहेली टेलर के पास बाइक सवार हमलावरों ने उसे चार गोलियां मार दी.

ये भी पढ़ें-  Buxar Protest: बक्सर पहुंच पीड़ित किसानों से मिले सुशील मोदी, बोले- जेपी आंदोलन के दौरान भी पुलिस ने नहीं की थी ऐसी बर्बरता

कांग्रेस नेता बबलू नौशाद का हो सकता है हाथ!

आजद नगर में गोलीबारी होते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में शब्बीर को टीएमएच (TMH) में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना मौके मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. वहीं इस घटना में कांग्रेस नेता बबलू नौशाद का नाम सामने आया है. शब्बीर के परिवार और उसके दोस्तों ने आरोप लगाया कि इस घटना के पीछे कांग्रेस नेता का हाथ है. वहीं इस कांड के मुख्य मास्टर माइंड हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. लेकिन अभी तक हमलावर पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस इस बात पता लगाने में लगी हुई है कि इस घटना का कोई राजनीति से तालुक तो नहीं है.

ये भी पढ़ें-   Delhi: दिल्ली में भलस्वा डेयरी में रेड के बाद हैंड ग्रेनेड बरामद, संदिग्धों की निशानदेही पर हुई थी छापेमारी

– भारत एक्सप्रेस

 

Also Read