Besharam Rang: फिल्म पठान का गाना ‘बेशर्म रंग’ हुआ रिलीज, शाहरुख-दीपिका की हॉट केमिस्ट्री ने लगाई आग

Pathaan Song Besharam Rang Released: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हो चुका है. गाने में शाहरुख और दीपिका पादुकोण की दमदार कैमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है.

Pathaan Song Besharam Rang Released

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान (फोटो)

Pathaan Song Besharam Rang Released:  शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. एक बार फिर किंग खान और मस्तानी गर्ल की जोड़ी को देखने के लिए जनता बेकरार हुई जा रही है. वहीं इस फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग आज रिलीज हो चुका है जिसने आते ही धमाल मचा दिया है. इस सॉन्ग में दीपिका और शाहरुख की केमिस्ट्री देखकर आप भी घायल हो जाएंगे.  फिल्म का फर्स्ट लुक से लेकर लगातार सामने आ रहे तमाम अपडेट्स के बाद से फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. अब फिल्म का पहला गाना रिलीज हो चुका है, जिसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

गाने में दिखी किंग खान और दीपिका का केमिस्ट्री

हाल ही में ‘बेशर्म रंग’ गाने का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था. जिसके बाद से फैंस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. गाने में एक बार फिर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का ऑन स्क्रीन रोमांस की झलक लंबे समय बाद देखने को मिली. सॉन्ग में दीपिका की दिलकश अदाएं फैंस का दिल जीत रही है. इस गाने में शाहरुख और दीपिका की केमिस्ट्री देखने लायक है.

सोशल मीडिया पर हो रहे चर्चे

बेशरम रंग के बोल कुमार ने लिखे हैं, जबकि शिल्पा राव, कारालिसा मोंटेयरो और विशाल- शेखर की जोड़ी ने गाने को अपनी आवाज दी है. गाने को कोरियोग्राफ वैभवी मर्चेंट ने किया है. गाने को रिलीज हुए कुछ ही देर हुई है और इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं. लगातार सोशल मीडिया पर इस गाने की चर्चा हो रही है. फैंस दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘पठान’ फिल्म ‘पठान’ से शाहरुख खान लगभग 5 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक करेंगे. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में जॉन अब्राहम भी अहम रोल में दिखेंगे. इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू में रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2023 को थिएटर में रिलीज की जाएगी. देखना होगा कि, इतने लंबे समय बाद शाहरुख खान की वापसी फैंस का दिल जीतने में कितनी सफल होती है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read