राखी सावंत के ‘पति’ आदिल दुर्रानी ने शादी की तस्वीरें शेयर कर बताई सच्चाई, बोले- शादीशुदा होने से नहीं किया इंकार

Rakhi Sawant: अभिनेत्री राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी ने शादी की तस्वीरें साझा की हैं और कहा कि उन्होंने कभी इनकार नहीं किया कि दोनों शादीशुदा थे.

Rakhi Sawant:

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी अपनी शादी में (फोटो)

Rakhi Sawant:  राखी सावंत की शादी का देखा-देखी ड्रामा खत्म होने से इनकार करता है. दिन भर की गोपनीयता और इनकार के बाद, राखी ने बताया था कि उन्होंने प्रेमी आदिल दुर्रानी से शादी की थी, केवल उसके लिए इनकार करने के लिए. इस पर राखी को गुस्सा आ गया. अब, आदिल ने न केवल यह स्वीकार किया है कि उसने शादी की थी बल्कि उसका कहना है कि उसने कभी इनकार नहीं किया.

आदिल ने सोमवार की सुबह इंस्टाग्राम पर शादी के बाद अपनी और राखी की एक तस्वीर पोस्ट की है, जहां दोनों ने गले में माला पहन रखी थी. उन्होंने साथ में लिखा, ‘तो ये रही फाइनली अनाउंसमेंट, मैंने कभी नहीं कहा कि मैंने तुमसे शादी नहीं की राखी. बस कुछ चीजों को संभालना था इसलिए शांत रहना था, हमारे लिए राखी (पप्पूडी) वैवाहिक जीवन मुबारक हो.” राखी ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, थैंक्स जान, ढेर सारा प्यार.’

ड्रामा पिछले हफ्ते शुरू हुआ था. मंगलवार को राखी सावंत और आदिल को एक रजिस्ट्रार कार्यालय में और शादी का प्रमाण पत्र पकड़े हुए तस्वीरें सामने आईं. अगले दिन, टेली चक्कर की एक रिपोर्ट में कहा गया कि आदिल ने राखी से शादी करने से इनकार किया था. घंटों बाद, राखी ने शादी की तस्वीरें साझा कीं और कहा कि वह वास्तव में शादीशुदा हैं.

ये भी पढ़ें-Mamta Mohandas: 2 बार कैंसर को मात देने वाली अभिनेत्री ममता मोहनदास अब विटिलिगो का शिकार, जानें क्या है यह बीमारी

शनिवार की रात, एक पैपराज़ो अकाउंट ने राखी का एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी माँ अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें नहीं पता कि यह सब कैसे संभालना है. राखी ने मीडिया को बताया कि ब्रेन ट्यूमर की वजह से उनकी मां उन्हें पहचान नहीं पा रही हैं.

राखी के वकील ने आदिल पर उनके मुवक्किल को धोखा देने का भी आरोप लगाया था. टेली मसाला से बात करते हुए, उसने कहा था, उसने कहा, “जहां तक ​​​​मुझे पता है, आदिल ने राखी को धोखा दिया जब वह बिग बॉस के घर के अंदर थी. जिसके बाद उनकी बातचीत हुई क्योंकि राखी को लगा कि यह खुलासा करने का सही समय है कि वे शादीशुदा हैं. राखी आखिरी बार बिग बॉस मराठी में नजर आई थीं, जो हाल ही में खत्म हुआ.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read